सामने से आ रही मालगाड़ी, सोचा फटाफट पार कर लूंगी पटरी, मगर बुरी तरह हुई घायल, देखें CCTV फुटेज

प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रही महिला रेल गाड़ी से टक्कर लगने के बाद पटरी पर न गिरकर प्लेटफॉर्म और गाड़ी के बीच घिसटती दई और पहले नाकाम रहे पुलिस अधिकारी ने दोबारा से दौड़ कर उसे प्लेटफॉर्म के ऊपर खिंच लिया

Advertisement
Read Time: 2 mins
जलगांव:

महाराष्ट्र के जलगांव रेलवे स्टेशन का एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक महिला पटरी पार करने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है लेकिन वह इससे पहले प्लेटफॉर्म पर चढ़ पाए, मालगाड़ी आ जाती है. हालांकि, वहां मौजूद रेलवे पुलिस की फुर्ती की वजह से महिला की जान बच गई. 

ये चमत्कार ही रहा कि प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रही महिला रेल गाड़ी से टक्कर लगने के बाद पटरी पर न गिरकर प्लेटफॉर्म और गाड़ी के बीच घिसटती गई और पहले नाकाम रहे पुलिस अधिकारी ने दोबारा से दौड़ कर उसे प्लेटफॉर्म के ऊपर खिंच लिया, जिससे उसकी जान बच गई.

फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मालगाड़ी के नीचे फंस गई थी महिला

बता दें कि हाल ही में एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें पटरी पर एक महिला के ऊपर से ट्रेन गुजर गई लेकिन अच्छी बात यह रही कि महिला को खरोच भी नहीं आई. वीडियो में महिला रेल पटरी पर लेटी हुई दिख रही थी और मालगाड़ी के कई डिब्बे उसके ऊपर से गुजर जाते हैं. 

महिला के ऊपर से जबतक मालगाड़ी गुजर रही थी तब तक वह ट्रैक से चिपकी रही और बिल्कुल नहीं हिली. हालांकि, एक बार उसने सिर उठाने की कोशिश की थी लेकिन वीडियो बना रहे शख्स ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. इसके बाद वह ट्रैक पर बिना हिले चिपकी रही. मालगाड़ी के जाने के बाद वह ट्रैक से उठी और उसे एक खरोच भी नहीं आई. 

Advertisement

पहले भी ऐसे कई वीडियो आए हैं सामने

बता दें इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां पर अक्सर लोग ट्रैक क्रोस करते हुए फंस जाते हैं. पिछले साल भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था. महिला अपने दो बच्चों के साथ प्लेटफार्म से नीचे गिर गई थी. प्लेटफार्म पर गिरने के बाद महिला अपने बच्चों को लेकर नीचे बैठ गई और इस दौरान वहां से ट्रेन गुजरी. लेकिन तीनों में एक को भी खरोंच नहीं आई.

Featured Video Of The Day
Pager Hack हुए या Mosad ने Device बनाने वाली Company से की Deal...Lebanon Blast के बाद उठे सवाल