जन्मदिन पर दुबई नहीं ले जाने पर महिला ने पति को पीट-पीटकर मार डाला

लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा. मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. काफी खून बहने के कारण निखिल बेहोश हो गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पुणे:

महाराष्‍ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुणे में एक 36 वर्षीय व्यक्ति की उसकी पत्नी द्वारा नाक पर मुक्का मारने से मौत हो गई. पति ने पत्‍नी को जन्मदिन मनाने के लिए दुबई ले जाने से इनकार कर दिया था. ऐसे में आकर पत्‍नी ने पति पर वार कर दिया. यह घटना शुक्रवार को पुणे के वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित अपार्टमेंट में हुई.

पीड़ित की पहचान निर्माण उद्योग के व्यवसायी निखिल खन्ना के रूप में हुई है, जिसने छह साल पहले रेणुका (38) के साथ प्रेम विवाह किया था. वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, "घटना शुक्रवार दोपहर की है. प्राथमिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि दंपति के बीच झगड़ा हुआ था, क्योंकि निखिल अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रेणुका को दुबई नहीं ले गया था, और उसके जन्मदिन और सालगिरह पर उसे महंगे गिफ्ट नहीं दिए थे. रेणुका कुछ रिश्तेदारों का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाना चाहती थी, इसके लिए भी निखिल तैयार नहीं थे. इसलिए भी रेणुका, पति से काफी नाराज थी." 

पुलिस ने आगे बताया कि लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा. मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. काफी खून बहने के कारण निखिल बेहोश हो गया. बताया जा रहा है कि इसकी वजह से ही निखिल की मौत हो गई. हालांकि, मौत का असली कारण पोस्‍टमार्टम की रिपोर्ट में ही सामने आएगा. 

Advertisement

इस बीच, पुलिस ने रेणुका के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement

इसे भी पढ़ें :- "...वो लोग तुरंत सुधर जाएं": गढ़चिरौली में पुलिसकर्मी की हत्‍या कर, नक्‍सलियों की धमकी

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?