झारखंड: मंगेतर के साथ टहलने निकली युवती के साथ गैंग रेप, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

Gang Rape Case: पुलिस के अनुसार, युवती का मंगेतर किसी तरह मौके से भागने में सफल रहा और फिर उसने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
G
झारखंड:

Gang Rape Case: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में एक युवती के साथ कथित तौर पर उस समय गैंग रेप किया गया जब वह अपने मंगेतर के साथ बाहर निकली थी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि यह  घटना गुरुवार शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारीजल गांव के पास हुई. इस घटना के समय कपल टहलने के लिए निकला था.

उन्होंने बताया कि युवती (22) के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद बदमाशों का ग्रुप उसका बैग उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया और मोबाइल फोन अपने साथ ले गया.

मंगेतर ने मौके से भागकर पुलिस को फोन कर दी सूचना

पुलिस के अनुसार, युवती का मंगेतर किसी तरह मौके से भागने में सफल रहा और फिर उसने पुलिस को फोन किया.पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशुतोष शेखर ने बताया कि पुलिस की एक टीम को जल्द ही मौके पर भेजा गया और युवती को प्राथमिक चिकित्‍सा प्रदान करने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

युवती के बयान पर हुई 5 लोगों की गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती द्वारा दी गई जानकारी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को कितागुट्टू गांव से पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज, जांच जारी

पुलिस ने बैग और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. एसपी ने कहा कि इस घटना में शामिल पांच व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'
Topics mentioned in this article