चुटकियों में बस बनी अस्पताल, लेबर पेन से तड़प रही महिला के लिए मसीहा बना ड्राइवर

केरल के थोट्टिलपालम जिले में एक महिला ने बस के अंदर ही अपने बच्चे को जन्म दिया है. बस में सफर करने के दौरान महिला को लेबर पेन शुरू हो गया. उसे तुरंत त्रिशूर के अमला अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3
थोट्टिलपालम:

केरल में एक महिला ने बस में एक बच्चे को जन्म दिया है. लेबर पेन शुरू होने पर महिला को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई. लेकिन अंत में महिला ने बस में ही बच्चे को जन्म दिया. जानकारी के अनुसार बुधवार को केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस में 37 वर्षीय एक गर्भवती महिला सफर कर रही थी. इस दौरान महिला को लेबर पेन शुरू हो गया. ये महिला थोट्टिलपालम जिले से अंगमाली जा रही थी. बस के पेरमंगलम पुलिस स्टेशन पहुंचने पर महिला लिजेश को पीड़ा शुरू हुई, जिसके बाद उसे तुरंत त्रिशूर के अमला अस्पताल ले जाया गया.

बस के अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों और नर्सों को एहसास हुआ कि वे महिला को बस से बाहर नहीं निकाल पाएंगे. ऐसे में तुरंत बस को अस्पताल में बदल दिया गया. डॉक्टरों और नर्सों ने बिना देरी किए बस के अंदर ही प्रसव कराया. महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें डॉक्टरो, नर्सों और अस्पताल के स्टाफ महिला की मदद करते हुए और ऑपरेशन का जरूरी समान बस में पहुंचाते हुए नजर आए. 

डिलीवरी के बाद मां और बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया. बच्ची को एनआईसीयू (नियो-नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में स्थानांतरित किया गया है और डॉक्टरों की निगरानी में है. लोगों की सूझबूझ से महिला को समय पर इलाज मिल सका.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  100 टन सोने की 'घरवापसी': RBI ने ब्रिटेन के सेंट्रल बैंक से अपने खाते में डलवाया सालों से जमा किया हुआ सोना

Advertisement

Video : Mungeshpur में चल रही तापमान की जांच, फिलहाल मौसम विभाग ने घोषणा पर लगाई रोक

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article