सूरत में दर्दनाक हादसा: चलती बस में लगी आग, जलकर हुई महिला की मौत

अधिकारी के अनुसार इंजन में उठी चिनगारी बस में आग लगने का कारण बनी और आग लगने के बाद वाहन के एसी कंप्रेसर में विस्फोट हो गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सूरत:

गुजरात में एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. खबर के अनुसार राज्य के सूरत शहर में एक बस में आग लग गई और इस बस में सवार एक महिला आग की चपेट में आ गई. जबकि इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को ये हादसा हुआ है. अधिकारियों ने ये जानकारी दी और बताया कि ये घटना शहर के वराछा इलाके में हुई. सूरत के मुख्य अग्निशमन अधिकारी बसंत पारिक ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बस में आग लगने के समय लगभग 15 यात्री सवार थे. उन्होंने कहा कि आग वाहन में तेजी से फैल गई. पारिक ने कहा कि घटना के दौरान अन्य सभी यात्री समय पर बस से उतरने में कामयाब रहे जबकि एक महिला और एक पुरुष जलती हुई बस में फंस गए. हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति को कुछ लोगों ने किसी तरह बस से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें-  नहाते हुए नदी में आग सेंक रहा था शख्स, वीडियो देख आईएएस ने कहा- कहां से आते हैं ऐसे लोग?

इस वजह से लगी आग

अधिकारी के अनुसार इंजन में उठी चिनगारी बस में आग लगने का कारण बनी और आग लगने के बाद वाहन के एसी कंप्रेसर में विस्फोट हो गया.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article