बिहार में जमीन विवाद के चलते महिला की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्‍या

बिहार के खगरिया जिले के पसराहा थाना इलाके के महद्दीपुर गांव की महिला सुलेखा देवी की जमीन के विवाद में महद्दीपुर बहियार में हत्या कर दी गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
2014 में महिला के पति की भी हत्या की गई थी
खगड़िया:

बिहार के खगड़िया जिले के पसराहा थाना इलाके के महद्दीपुर बहियार में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, जमीन के विवाद में 2014 में महिला के पति की भी हत्या की गई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.   

बिहार के खगरिया जिले के पसराहा थाना इलाके के महद्दीपुर गांव की महिला सुलेखा देवी की जमीन के विवाद में महद्दीपुर बहियार में हत्या कर दी गई है. सुलेखा देवी के परिजनों के मुताबिक, पड़ोस के लोगों द्वारा ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. स्थानीय लोगों की मानें तो दो पक्षों के बीच वर्ष 2014 से ही जमीनी विवाद चला आ रहा है, जिसमें मृतक महिला के पति स्वर्गीय बबलू सिंह की भी 2014 में हत्या की गई थी. इसी कड़ी में सुलेखा देवी की भी हत्या की गई. 

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों के द्वारा शव के साथ राष्‍ट्रीय राजमार्ग-31 (NH31) पसराहा थाना के पास जाम कर दिया गया. परिजन हत्या आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, इस बाबत पुलिस अधिकारी अभी तुरंत कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
PM Modi On Rahul Gandhi: PM मोदी का Rahul Gandhi पर सबसे बड़ा तंज: 'बालक बुद्धि को कौन समझाए... '