CM योगी के आदेश के बावजूद क्यों खुली है मीट की दुकान? BJP विधायक का पुलिस पर फूटा गुस्सा

गाजियाबाद में लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक दिख रहे हैं उनके समर्थक दिख रहे हैं और कुछ पुलिस वाले दिख रहे हैं. वीडियो में विधायक पुलिस वालों पर आग बबूला हो रहे हैं. (रिपोर्ट- पिन्टू तोमर)

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पुलिस वालों के सामने आग बबूला हो रहे हैं. विधायक से जानकारी करने के बाद पता चला कि गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन जोन के थाना टीला मोड़ के पास मांस की दुकान खुली हुई थी. विधायक का कहना है कि जब मुख्यमंत्री के आदेश है कि नवरात्रों में दुकान नहीं खुली होगी आखिर पुलिस ने यह दुकान खुला क्यों रखी है.

गाजियाबाद में लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक दिख रहे हैं उनके समर्थक दिख रहे हैं और कुछ पुलिस वाले दिख रहे हैं. वीडियो में विधायक पुलिस वालों पर आग बबूला हो रहे हैं. विधायक वीडियो में कहते दिख की थाने के बराबर में मांस की दुकान खुली हुई है जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साफ आदेश है कि नवरात्रों में किसी भी तरीके से मांस की दुकान नहीं खुलेगी. विधायक पुलिस से कहते दिख रह की क्या आप लोग इस से पैसा लेते हैं.

इस बारे में जब विधायक नंदकिशोर गुर्जर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि नवरात्रों में मांस की दुकान खुली हुई है. जब वह मौके पर पहुंचे तो दुकान थाने के बराबर में खुली हुई थी. यह काम पुलिस का है जिसे हमें करना पड़ रहा है. विधायक ने पुलिस वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Passes Away: नहीं रहे दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा, PM Modi ने Tweet कर जताया शोक
Topics mentioned in this article