इंटरनेट स्टार नैस डेली क्यों बोलने लगे सीता-राम, देखिए वीडियो

Nas Daily Video: नैस डेली को भारत के साथ दुनिया भर में लोग पसंद करते हैं. ये महज एक मिनट का वीडियो बनाते हैं मगर इसकी लोकप्रियता काफी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Nas Daily Video: नैस डेली को धार्मिक गीत काफी पसंद हैं.

Nas Daily Video: NDTV वर्ल्ड समिट में इजरायली फिलिस्तीनी व्लॉगर नुसीर यासिन (नैस डेली) ने बताया कि उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा भारत के भक्ति गीत पसंद हैं. इसी के साथ उन्होंने व्लॉग की दुनिया में अपनी सफलता के राज भी खोल दिए. साथ ही उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में उनकी दोस्ती कार्तिक आर्यन से है.

नुसीर यासिन ने बताया कि व्लॉग की दुनिया के बारे में बताते हुए कहा कि ये एक कंपनी बनाने जैसा होता है. आपको एक कस्टमर चाहिए होता. फिर एक और ..फिर एक और...मुझे एक फॉलोवर 3 दिन बाद मिला था. अब 70 मिलियन हैं.माता-पिता, भाई, रिश्तेदारों ने काफी सपोर्ट किया. आपको ये समझने की जरूरत है कि अगर किसी एक ने आपको पसंद किया तो कल 100 करेंगे, फिर 1000, फिर एक लाख और ये बढ़ता ही जाता है. ये बस समय और लगातार मेहनत करते रहने की बात होती है. इसके लिए आपको बेहतर कटेंट पर काम करने की जरूरत होती है. मैं सोता, खाता, पीता केवल कंटेंट हूं.मतलब ये कि आपको हर समय कंटेंट के बारे में सोचते रहना होगा.

Advertisement

भारत से अपने रिश्ते पर नुसीर यासिन ने बताया कि वह अब तक 50 से ज्यादा बार भारत आ चुके हैं. भारत के बारे में सबसे अच्छा ये लगता है कि यहां के लोग हमेशा अच्छा सोचते हैं. यहां सभी लोग सोचते हैं कि आने वाला कल बीते कल से अच्छा होगा. दुनिया के ज्यादातर देश यहां तक की अमेरिका के लोग भी सोचते हैं कि पुराने दिन ज्यादा अच्छे थे. ये खतरनाक है. इसके साथ ही भारत का खाना बहुत अच्छा है. बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन से मेरी दोस्ती है. वो काफी अच्छे इंसान है.सॉन्ग्स में मुझे भक्ति गाने काफी पसंद हैं. सीता-राम, जय जय श्री..आदि. भारत के धार्मिक गाने बहुत अच्छे हैं.

Advertisement

यासीन ने 19 साल की उम्र में एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में डिग्री लेने के लिए अमेरिका के हार्वर्ड विश्वविद्यालय में आवेदन किया था. उन्होंने 2014 में अर्थशास्त्र में डिग्री और कंप्यूटर विज्ञान में एक मामूली डिग्री के साथ स्नातक किया.हार्वर्ड में अपनी डिग्री हासिल करने के दौरान, यासीन ने पे-इट-फॉरवर्ड पंजीकरण सेवा और एक सोशल मीडिया सर्च इंजन की सह-स्थापना की.

Advertisement

NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेकर नुसीर यासिन ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS Summit: PM Modi और China President Xi Jinping की कल होगी मुलाकात | NDTV India