हिंदुओ का मज़ाक उड़ाया है... प्रेस कॉन्फ्रेंस में भंसाली पर क्यों भड़के अन्नू कपूर?

अपनी फिल्म 'हमारे बारह' के प्रमोशन के दौरान अन्नू कपूर ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पद्मवात फिल्म में भी उन्होंने हिन्दुओं का मजाक उड़ाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर ने हिन्दी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हिन्दुओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि संजय लीला भंसाली ने हमेशा हिन्दू भावनाओं का मजाक उड़ाया है. अपनी फिल्म 'हमारे बारह' के प्रमोशन के दौरान अन्नू कपूर ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पद्मवात फिल्म में भी उन्होंने हिन्दुओं का मजाक उड़ाया है.

जूतों से मारा गया...

अन्नू कपूर ने कहा कि संजय लीला भंसाली की पिटाई जूते से भी हुई है. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी धर्म में विश्वास नहीं करता हूं. मैं नास्तिक हूं, मगर मैं कभी भी मजहबी बहस में नहीं पड़ता.

फिल्म से जिंदगी चलती है

अन्नू कपूर ने कहा कि फिल्म से कई लोगों का परिवार चलता है. फिल्म के कारण सभी लोग अपनी जिंदगी आसानी से जीते हैं. उन्होंने कहा, फिल्म में प्रोड्यूसर का पैसा लगता है, हमारी कोशिश रहती है कि फिल्म सफल हो और प्रोड्यूसर का पैसा मिले.

'हमारे बारह' फिल्म रिलीज होने वाली है

अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' विवादों में घिरी हुई है. इसका टीजर जारी होने के बाद से बवाल मचा हुआ था. हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है. ये फिल्म अब 21 जून को रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया Hezbollah Chief Nasarallah ? IDF ने दिया ये बड़ा अपडेट
Topics mentioned in this article