"कहिए तो हम...", जब मंच पर अधिकारी के पैर छूने के लिए खड़े हो गए नीतीश कुमार, जानें हुआ क्या

सीएम नीतीश कुमार पटना में जेपी पथ का लोकापर्ण करने गए थे. इस दौरान उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे. साथ ही पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद भी वहां मौजूद थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सीएम नीतीश कुमार जब अधिकारी के पैर छूने को हुए तैयार
नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नीतीश कुमार पुल का काम पूरा कराने के लिए एक अधिकारी के पैर छूने की बात करते नजर आ रहे हैं. यह वाक्या उस दौरान का है जब सीएम नीतीश कुमार बिहार की राजधानी पटना के जेपी गंगा पथे के गायघाट से कंगनघाट के हिस्से का लोकार्पण करने गए थे. इस दौरान नीतीश कुमार के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी मौके पर मौजूद थे.

नीतीश कुमार ने इस दौरान कहा कि कहिए तो हम आपका पैर छू लें, क्या चीज का जरूरत है बोलिए. आपको करके देना होगा सरकार को. इस साल करवा दीजिए. मेरा बात मानिये. रास्ते में थोड़ी दूर जाकर रुक जाएं ये ठीक नहीं है. नीतीश कुमार के ये कहने पर अधिकारी ने कहा कि बनवाते हैं सर.

नीतीश कुमार ने बाद में उस अधिकारी से अलग से भी बात की. अधिकारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वो इस पुल का काम इस साल के अंत तक पूरा हो जाएगा. इसपर नीतीश कुमार ने कहा कि इस पुल के बनने से नॉर्थ बिहार से लोगों को पटना आने के लिए बहुत सहूलियत होगी. इसी लिए इस पुल को बनवा रहे हैं. पहले ये पुल बख्तियारपुर तक बन रहा था. हम उत्तर बिहार के अलग-अलग इलाकों को पटना से जोड़ने के लिए तमाम पुल बना रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि इससे लोगों को सबसे ज्यादा फायदा होगा. हमको पहले कहा था कि फरवरी तक ये पुल पूरा हो जाएगा लेकिन देरी हो गया. इसलिए हम उसको सबके सामने कह दिए हैं कि और देरी नहीं होना चाहिए. इसपर अधिकारी ने कहा हम 2024 तक इस पुल के काम को पूरा कर देंगे . 

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article