VIDEO: जहां हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहां फिर डिवाइडर तोड़ हवा में उछलकर पलटी कार

ऋषभ पंत की कार मोहम्मदपुर जट्ट के पास हाईवे पर कट के पास हादसे का शिकार हो गई थी. बुधवार को इसी जगह पर एक कार आगे जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने के चक्कर में रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई.

VIDEO: जहां हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहां फिर डिवाइडर तोड़ हवा में उछलकर पलटी कार

ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट के बाद ये हुआ था हाल

रुड़की:

क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्‍सीडेंट की याद बुधवार को एक बार फिर ताजा हो गई, जब हरिद्वार जिले के रुड़की में उसी जगह पर बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां एक कार पलट गई, जिसमें यूपी के नोएडा में रहने वाले 4 लोग घायल हो गए. ये हादसा जिला संभल में हुआ है, जहां बदायूं बॉर्डर लगता है. एक्‍सीडेंट के तुरंत बाद डीएम-एसएसपी मौके पर पहुंचे. इसके बाद जेसीबी से मलबा हटाया गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में कार डिवाइडर से टकराने के बाद हवा में पलटती नजर आ रही है. 

ऋषभ पंत की कार मोहम्मदपुर जट्ट के पास हाईवे पर कट के पास हादसे का शिकार हो गई थी. बुधवार को इसी जगह पर एक कार आगे जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने के चक्कर में रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई. ये हादसा बेहद भीषण था. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि  कार की स्पीड इतनी थी कि वह कंट्रोल नहीं हो पाई. वहीं मौके पर काफी देर तक जाम लगा रहा.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाया गया, पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसे की लाइव तस्वीरें रिकॉर्ड हो गई. आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक बुधवार को गौतम नगर ग्रेटर नोएडा के निवासी हरिद्वार से लौट रहे थे, इनकी कार की रफ्तार काफी अधिक थी, जैसे ही यह लोग मोहम्मदपुर जट में हाईवे पर बने कट के पास पहुंचे, तो आगे जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली को बचाने के चक्कर में इनकी कार हाईवे की रेलिंग को तोड़ते हुए काफी दूर तक रगड़ते चली गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दिल्ली से घर लौटते समय 30 दिसंबर को नारसन कस्बे के पास ऋषभ पंत की कार मोहम्मदपुर जट्ट के पास हाईवे पर कट के पास हादसे का शिकार हो गई थी. इसमें ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे. तब बताया जा रहा था कि ऋषभ पंत बहुत तेज गति से कार चला रहे थे.