''मैं नंदीग्राम में जीतूंगी'' : पीएम मोदी के 'कोई अन्‍य सीट' के तंज पर ममता बनर्जी ने दिया जवाब..

पीएम मोदी ने गुरुवार को एक रैली में ममता पर तंज कसते हुए कहा था कि वो नंदीग्राम से हार रही हैं और आखिरी चरण में किसी और सीट से पर्चा भरने की अफवाह चल रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दिनहाटा:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस तंज पर शुक्रवार को पलटवार किया है, जिसमें वो कह रहे थे कि ममता नंदीग्राम से हार रही हैं. ममता ने आज एक रैली में जोर देकर कहा कि वो नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं और उन्हें मोदी से किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने के बारे में ‘सलाह' नहीं चाहिए.

बता दें कि मोदी ने गुरुवार को कहा था कि बनर्जी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उन ‘अफवाहों' में कितनी सच्चाई है कि वह अंतिम चरण के चुनाव के लिए किसी अन्य सीट से नामांकन दाखिल करने जा रही हैं. उनका कहना था कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने नंदीग्राम से हार स्वीकार कर ली है.

यह भी पढ़ें : बंगाल चुनाव : PM मोदी ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना तो TMC ने दे डाली ये चुनौती

बनर्जी ने उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले के दिनहाटा में एक चुनावी रैली में कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहती हूं कि पहले अपने गृहमंत्री को काबू कीजिए, इनके बाद हमें नियंत्रित करने की कोशिश कीजिएगा. हम आपकी पार्टी के सदस्य नहीं हैं जो आप हमें नियंत्रित कर लेंगे.' उन्होंने कहा, ‘मैं आपकी पार्टी की सदस्य नहीं हूं जो आप मुझे दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सुझाव देंगे. मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा है और वहीं से जीतूंगी.'

यहां रैली से अपनी उत्तर बंगाल की यात्रा की शुरुआत करने वाली बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग चुनाव नहीं करा रहा बल्कि गृह मंत्री अमित शाह चुनाव करा रहे हैं. बनर्जी ने कहा, ‘मुझे 200 से अधिक सीटें चाहिए, क्योंकि इससे कम का मतलब है कि वे (बीजेपी) ‘गद्दारों' को खरीद लेंगे.'

पश्चिम बंगाल में दूसरे दौर की वोटिंग के दौरान नंदीग्राम पर हुआ जमकर संग्राम

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा