वेलस्पन समूह तेलंगाना में अधिक निवेश करने का इच्छुक : सीएम रेवंत रेड्डी

वेलस्पन समूह के अध्यक्ष बीके गोयनका के नेतृत्व में कंपनी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को डॉ बीआर अंबेडकर तेलंगाना सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की

Advertisement
Read Time: 5 mins
हैदराबाद:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने कहा है कि वेलस्पन ग्रुप ने राज्य में और अधिक निवेश करने की इच्छा जताई है. वेलस्पन समूह के अध्यक्ष बीके गोयनका के नेतृत्व में कंपनी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को डॉ बीआर अंबेडकर तेलंगाना सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार औद्योगिक विकास और निवेश को आमंत्रित करने के लिए नई अनुकूल नीति अपनाएगी. सीएम ने कंपनी को हर तरह की मदद देने का आश्वासन दिया.

बीके गोयनका ने कहा कि वेलस्पन कंपनी जल्द ही चंदन वैली औद्योगिक क्षेत्र में शुरू की गई आईटी सेवाओं में 250 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. उनकी कंपनी टियर 2 और 3 शहरों में आईटी क्षेत्र को विकसित करने और बढ़ावा देने के लिए विकाराबाद और आदिलाबाद जिलों के युवाओं को आईटी क्षेत्र में नौकरियां देने के लिए तैयार है.

बैठक में मुख्य सचिव शांति कुमारी, सीएमओ सचिव शेषाद्री, आईटी सचिव जयेश रंजन, सीएमओ के विशेष सचिव डॉ विष्णु रेड्डी, सीएम के विशेष सचिव अजित रेड्डी, वेलस्पन ग्रुप हेड (कॉर्पोरेट अफेयर्स) चिंतन ठाकर, श्रीसा भार्गव मोव्वा आदि मौजूद थे.

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article