Delhi Rain News LIVE: Delhi NCR में भारी बारिश, राहत के साथ आफत लाए बदरा, सड़कों पर पानी, कई जगह लाइट गुल

आईएमडी के मुताबिक, 28 जून को दिल्ली और अन्य राज्यों में अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे रफ्तार की हवाओं और गरज-चमक के साथ आंधी व बारिश होने की संभावना है. गुरुवार सुबह से ही आसमान में काले बादल छाये हुए थे और तेज ठंडी हवाएं भी चल रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में बारिश से लोगों को राहत मिली है. देखा जाए तो उत्तर भारत में मानसून ने दस्तक दे दी है. गुरुवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जबरदस्त बारिश हो रही है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में 29 और 30 जून को भारी बारिश होने की संभावना है. आईएमडी के मुताबिक, 28 जून को दिल्ली और अन्य राज्यों में अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे रफ्तार की हवाओं और गरज-चमक के साथ आंधी व बारिश होने की संभावना है. गुरुवार सुबह से ही आसमान में काले बादल छाये हुए थे और तेज ठंडी हवाएं भी चल रही थी.

Advertisement

समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली के कनॉट प्लेस का वीडियो भी शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि झमाझम बारिश से पूरे इलाके में जलमग्न की स्थिति हो गई है. फिलहाल बारिश से दिल्ली-एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया है. कई दिनों से गर्मी झेल रही जनता को राहत मिली है.

Advertisement

भारी बारिश के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है. यह वीडियो नोएडा सेक्टर 95 का है.

Advertisement

दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश जारी है; सड़कें जलमग्न हो गईं. यह वीडियो मिंटो रोड का है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने वीडियो भी शेयर किए हैं. एक यूजर ने एयरपोर्ट का वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर कितनी भारी बारिश हो रही है.

Advertisement

एक यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, दिल्ली और गुड़गांव के कुछ हिस्सों में मानसून सीज़न की पहली भारी बारिश. दक्षिण दिल्ली और गुड़गांव में अगले 1-2 घंटों में कुछ क्षेत्रों में साल की पहली 100 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की जाएगी.

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?