भारी बारिश के बाद 'नदियां' बनीं बेंगलुरू की सड़कें, स्कूल और कॉलेजों में दी गई छुट्टी

1 जून से कर्नाटक में 820 मिमी बारिश हुई है, जिससे 27 जिले और 187 गांव प्रभावित हुए हैं, जिससे 29,967 की आबादी प्रभावित हुई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है.
बेंगलुरू:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के कारण कई रिहायशी इलाके में पानी भर गया है, जिससे सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. अधिकारियों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कई इलाकों में पेड़ उखड़े हुए पाए गए हैं. वहीं आज स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई.

सामने आए एक ताजा वीडियो में बेंगलुरु-मैसूर राजमार्ग पर भारी जलजमाव के बाद काफी लंबी दूरी तक वाहन फंसे नजर आ रहे हैं, जबकि पैदल चलने वालों को भी चलने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कुछ इलाकों में फंसे नागरिकों को नावों की मदद से भी निकाला गया है.

राज्य में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को स्थिति का जायजा लेने के लिए रामनगर सहित बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रभावित लोगों की समस्याएं सुनीं और राहत का वादा किया.

बता दें कि 1 जून से कर्नाटक में 820 मिमी बारिश हुई है, जिससे 27 जिले और 187 गांव प्रभावित हुए हैं, जिससे 29,967 की आबादी प्रभावित हुई है.

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India