वीडियो: कर्नाटक में वोटों की गिनती के दौरान BJP ऑफिस में घुसा सांप

सांप को रेस्‍क्‍यू कर लिया गया है और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में बिल्डिंग कैम्‍पस को सुरक्षित कर लिया गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

शिगगांव में बीजेपी कैंप ऑफिस के कैम्‍पस में घुसे एक सांप को रेस्क्यू कर लिया गया है और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में बिल्डिंग कैम्‍पस को सुरक्षित कर लिया गया.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. लेकिन गिनती के दौरान शनिवार यानी आज सुबह मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई जिस शिगगांव में BJP कैंप ऑफिस के कैम्‍पस में पहुंचे, वहां एक सांप घुस आया था.

सांप को देखकर वहां मौजूद समर्थकों में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई, लेकिन बाद में सांप को रेस्‍क्‍यू कर लिया गया और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में बिल्डिंग कैम्‍पस को सुरक्षित कर लिया गया.

देखें वीडियो: 

कांग्रेस उम्मीदवार यासिर अहमद खान पठान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के बीच टक्‍कर के मुकाबले के बाद से शिगगांव सीट चर्चा में बनी हुई है. खबरों के मुताबिक, लगातार चौथी बार फिर से चुनाव लड़ रहे सीएम बसवराज बोम्मई को तगड़ा चुनावी फायदा हो सकता है.

हालांकि, प्रचार अभियान के दौरान भाजपा, कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) ने एक-दूसरे को कड़ी टक्‍कर दी और मतदाताओं को लुभाने के लिए अपने स्‍टार प्रचारकों को उतारा था. कर्नाटक विधानसभा की लड़ाई अब जनता की अदालत में टिकी है और कुछ ही घंटों में नतीजे सामने आ जाएंगे.

Advertisement

इस विधानसभा चुनाव को काफी अहम माना जा रहा है. दरअसल ये चुनाव 2024 के आम चुनाव से लगभग एक साल पहले आयोजित किए गए हैं.

कर्नाटक में बीजेपी 1985 के बाद से अभी तक सत्ता में वापस नहीं आ पाई है. कर्नाटक विधानसभा के सभी 224 सदस्यों का चुनाव करने के लिए 10 मई, 2023 को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हुए थे.

Advertisement

कर्नाटक में 73.19 प्रतिशत की हाई वोटिंग के साथ मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ था.

Topics mentioned in this article