दूसरी आवाज क्या टीवी टूटने की थी? - टीम इंडिया की जीत पर दिल्ली पुलिस ने न्यूयॉर्क पुलिस से क्यों पूछा ऐसा सवाल?

दिल्‍ली पुलिस की एक पोस्‍ट न्यूयॉर्क में टी-20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए रोचक मुकाबले के बाद काफी वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली :

न्यूयॉर्क में टी-20 विश्व कप (T20 World Cup ) में भारत-पाकिस्तान (IND VS PAK) के बीच हुए रोचक मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ऐसी पोस्ट की, जिसने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को खूब गुदगुदाया. दिल्ली पुलिस ने न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) को टैग करते हुए पोस्ट डाली, ‘‘अरे एनवाईपीडी, हमने दो तेज आवाजें सुनीं. एक है ‘इंडिया....इंडिया', और दूसरी शायद टेलीविजन टूटने की. क्या आप पुष्टि कर सकते हैं?

यह पोस्ट तुरंत ही सोशल मीडिया पर बार बार पोस्ट की जाने लगी और लोगों ने इसे खूब सराहा. इसे सात हजार से अधिक लोगों ने फिर से पोस्ट किया जबकि नौ लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा, 43 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया और एक हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट पर टिप्पणी की.

लोगों ने की ऐसी-ऐसी टिप्‍पणियां 

एक एक्स उपयोगकर्ता ने जवाब दिया, ‘‘ दिल्ली पुलिस, आपको यही सवाल पाकिस्तान सेना से भी पूछना चाहिए. दूसरी ओर से भी इंडिया- इंडिया की आवाजें सुनीं और कई टीवी सेट टूटे हुए मिले.''

एक अन्य उपयोगकर्ता ने हस्ते हुए प्रतीक के साथ पोस्ट किया, ‘‘गंभीर चिंता का विषय है, दिल्ली पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए.''

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीमों के बीच हमेशा से कड़ा मुकाबला होता आया है और इन दोनों के बीच कोई भी मैच हो, दर्शक उसका एक क्षण भी गंवाना पसंद नहीं करते. कल का मैच भी इसका अपवाद नहीं था.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* कैंसर की नकली दवा? दिल्ली में ये कैसा रैकेट चल रहा था!
* मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे...यूजर ने दिल्ली पुलिस से कर दी अजीब डिमांड, मिला ऐसा जवाब, लोग बोले- अब तो शादी हो गई
* दिल्ली पुलिस ने स्पेन में रह रहे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के खिलाफ मकोका के तहत मामला दर्ज किया

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
भारी बारिश या ठंड के आसार? आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम?
Topics mentioned in this article