VIDEO : मुंबई सेंट्रल ट्रेन स्टेशन पर एंट्री करते हुए खाली EMU रेक के दो डिब्बे पटरी से उतरे

घटना के कारण चर्चगेट से मुंबई सेंट्रल के बीच का स्लो ट्रैक बंद कर दिया गया है और ट्रेनें चर्चगेट से मुंबई सेंट्रल के बीच फास्ट लाइन पर मोड़ दी जा रही हैं. वहीं अन्य ट्रेनों का संचालन जारी है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर एंट्री करते वक्त एक खाली ईएमयू रेक के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि दोनों ही रेक खाली थे. घटना के कारण चर्चगेट से मुंबई सेंट्रल के बीच का स्लो ट्रैक बंद कर दिया गया है और ट्रेनें चर्चगेट से मुंबई सेंट्रल के बीच फास्ट लाइन पर मोड़ दी जा रही हैं. वहीं अन्य ट्रेनों का संचालन जारी है. 

बता दें कि हाल ही में तमिलनाडु में बागमती एक्सप्रेस के 12 डब्बे पटरी से उतर गए थे. रेलवे ने बताया था कि कि ट्रेन संख्या 12578 मैसुरु-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस 11 अक्टूबर को रात करीब साढ़े आठ बजे एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गयी थी और यात्रियों को बसों से पोन्नेरी और फिर दो ईएमयू विशेष ट्रेन से चेन्नई सेंट्रल ले जाया गया था. 

इस वजह से हुआ था हादसा

दक्षिणी रेलवे के महाप्रबंधक आर.एन. सिंह ने बताया, ‘उसे यहां (कावरापेट्टई स्टेशन) पर नहीं रुकना था. चालक उचित तरीके से सिग्नल का पालन कर रहा था, लेकिन ट्रेन को मुख्य लाइन में जाना था। इसके बजाय वह लूप लाइन में चली गयी, यहीं गड़बड़ी हुई.' सिंह ने पत्रकारों केा बताया कि ऐसा किस वजह से हुआ जांच का विषय है. सात से आठ लोगों को चोटें आयी हैं.

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder Case में Mumbai Police ने चौथे आरोपी Zeeshan Akhtar की शिनाख्त की