बंगाल में लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल, बीजेपी ने लगाया आरोप तो TMC ने दिया ये जवाब

BJP प्रवक्ता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक और तालिबानी वीडियो सामने आया है. चोपड़ा के बाद यह एक और वीडियो, जिसमें यह दिखाई दे रहा है कि एक महिला को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का करीबी बेरहमी से पीट रहा है. इस प्रकार की घटनाएं लगातार हो रही है.लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल पर टीमसी ने कहा कि यह वीडियो 2011 का हैऔर दो आरोपी जेल में है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

पश्चिम बंगाल में एक और लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने साझा कर ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने उनकी पार्टी टीएमसी का मतलब ' तालिबानी मुझे चाहिए' बताया है.

लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल पर टीमसी ने कहा कि यह वीडियो 2011 का हैऔर दो आरोपी जेल में है. जिसकी पिटाई हो रही है वो पुरुष हो सकता है. लोकसभा में हार के बाद बीजेपी साजिश रच रही है.

BJP प्रवक्ता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक और तालिबानी वीडियो सामने आया है. चोपड़ा के बाद यह एक और वीडियो, जिसमें यह दिखाई दे रहा है कि एक महिला को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का करीबी बेरहमी से पीट रहा है. इस प्रकार की घटनाएं लगातार हो रही है.

उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी का मतलब अब ' तालिबानी मुझे चाहिए' बन चुका है. हालत यह हो गई है कि टीएमसी के विधायक और नेता इस तरह की घटनाओं को डिफेंड भी करते हैं. इससे पहले वे संदेशखाली और चोपड़ा जैसी घटनाओं को भी डिफेंड कर चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट ने संदेशखाली पर ममता बनर्जी सरकार को फटकार भी लगाई है.

पूनावाला ने कहा, "आज ममता दीदी की सरकार मां-माटी-मानुष नहीं केवल बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और बम धमाके करने वालों को बचाओ सरकार बन गई है.

इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने विपक्षी खेमे की चुप्पी पर अफसोस जताया. उन्होंने कहा, " दुख की बात यह है कि महिला सशक्तिकरण की बात करने वाले नेता इस पर चुप है. क्या मणिपुर जाने वाले राहुल गांधी बंगाल जाकर इस महिला से मिलेंगे, ममता सरकार के खिलाफ बोलेंगे? प्रियंका गांधी वाड्रा, प्रियंका चतुर्वेदी और आम आदमी पार्टी इस पर बोलेंगे. इनमें से कोई नहीं बोलेगा. ये सब स्वाति मालीवाल, संदेशखाली , चोपड़ा और इस बार की तालिबानी घटना पर भी कुछ नहीं बोलेंगे."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल
Topics mentioned in this article