दोस्ती न करने पर लड़की को जिंदा जलाने वाला आरोपी VIDEO में बेशर्मी से हंसता हुआ दिखा

दरअसल, जब आरोपी ने लड़की को फोन किया और बात करने की कोशिश की. लड़की के इंकार करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. उसने लड़की के कमरे  की खिड़की से केरोसिन डालकर आग लगा दी. लड़की 90 फीसदी जल चुकी थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

झारखंड के दुमका में एक सिरफिरे ने एक लड़की को ज़िंदा जला दिया. घटना 23 अगस्त की है. पांच दिन तक जिंदगी से जंग लड़ने वाली युवती की अब मौत हो चुकी है. इस बीच आरोपी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस कस्टडी में मुस्कुरा दिख रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स लिख रहे हैं कि इस आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है, तभी तो वह बशर्मी से हंसता दिख रहा है.

दरअसल, जब आरोपी ने लड़की को फोन किया और बात करने की कोशिश की. लड़की के इंकार करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. उसने लड़की के कमरे  की खिड़की से केरोसिन डालकर आग लगा दी. उसके बाद युवती को रांची स्थित RIMS भेजा गया, जहां उसकी मौत हो घई. आरोपी को घटना वाले दिन ही यानी 23 अगस्त को ही अरेस्ट कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि लड़की ने इस लड़के से दोस्ती से इनकार कर दिया था. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है. कल जब लड़की की अंतिम यात्रा निकाली गई तो वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे .स्थिति को देखते हुए पूरे शहर में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और धारा 144 लगा दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुमका के एसडीओ महेश्वर महतो ने बताया कि युवती के मरने की सूचना दुमका पहुंचने पर वहां स्थिति तनावपूर्ण हो गई, वहां दोषी को फांसी देने की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल ने जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने बताया कि विरोध प्रदर्शनों के बाद हालात को ध्यान में रखते हुए दुमका शहर में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि आऱोपी पिछले कुछ समय से अंकिता को परेशान कर रहा था और जब वह प्रेम संबंध रखने को राजी नहीं हुई तो आरोपी ने धमकी दी थी कि "अगर मेरा कहा नहीं मानेगी तो तुम्हें मार डालूँगा.'' पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मंगलवार को ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.