"चाहने से कुछ नहीं होता...": भाजपा में सीएम पद के दावेदारों पर वसुंधरा राजे का बयान 

पूर्व मुख्‍यमंत्री और कद्दावर भाजपा नेता वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अगले विधानसभा चुनावों में प्रदेश का मुख्‍यमंत्री बनने का सपना पाल रहे नेताओं को भी बता दिया है कि उनकी राह बिलकुल आसान नहीं होगी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
जोधपुर:

राजस्‍थान (Rajasthan) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) को अभी करीब दो साल का वक्‍त है, लेकिन प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री और कद्दावर भाजपा नेता वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार होने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्‍होंने अगले विधानसभा चुनावों में प्रदेश का मुख्‍यमंत्री (Rajasthan CM) बनने का सपना पाल रहे नेताओं को भी बता दिया है कि उनकी राह बिलकुल आसान नहीं होगी. सीएम पद के दावेदारों को लेकर के वसुंधरा राजे ने टिप्‍पणी की है और कहा कि चाहने से कुछ नहीं होता है, वहीं व्‍यक्ति शासन करेगा, जिसे सभी समुदायों का प्‍यार मिलेगा. 

वसुंधरा राजे ने कई भाजपा नेताओं की सीएम की कुर्सी पर नजर को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा, "सिर्फ चाहने से कुछ नहीं होता है. वो ही व्‍यक्ति शासन करता है, जिसे सभी समुदायों ( छत्तीस कौमों ) का प्‍यार मिलेगा." 

जोधपुर में वसुंधरा राजे ने कहा, "मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि तैयार हो जाओ क्योंकि हमें 2023 और 2024 के चुनावों का बिगुल बजाना है. उन्‍हें मजबूत और तैयार होकर मैदान में उतरना होगा."  

Advertisement
Advertisement

राजस्‍थान में वसुंधरा राजे मुख्‍यमंत्री पद की प्रबल दावेदार हैं. हालांकि केंद्रीय नेतृत्‍व से तल्‍खी की खबरें कई बार सामने आती रहती हैं. ऐसे में आलाकमान उन पर एक बार फिर विश्‍वास जताएगा इसे लेकर कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी. हालांकि आगामी विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे की अनदेखी भाजपा को भारी भी पड़ सकती है. 

Advertisement

- - ये भी पढ़ें - -
* राजस्थान में सचिन पायलट की 'घर वापसी' के पीछे पूर्व सीएम वसुंधरा राजे फैक्टर
* OSD फोन टैपिंग मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के पास पहुंचे राजस्थान के CM अशोक गहलोत
* राजस्थान: सचिन पायलट का मोदी सरकार पर निशाना, बीजेपी ने हर क्षेत्र में देश के साथ धोखा किया
* 'सबके बच्चे पीते हैं, क्या हुआ जो थोड़ी बहुत ले ली': थाने में राजस्‍थान की MLA का हंगामा करने का VIDEO वायरल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir के Kulgam में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर