जालौन में वैष्णो ट्रेवल्स की बस हाईजैक, पुलिस की मुस्‍तैदी से बची 3 दर्जन लोगों की जान

हाईजैक बस में लगभग 36 लोग सवार थे. ये सभी धार्मिक यात्रा के लिए निकले थे और बीच में ये घटना हो गई. बदमाशों ने जालौन में इस बस को हाईजैक किया. बदमाश तीन दर्जन से अधिक यात्रियों से भरी स्लीपर बस लेकर भाग रहे थे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बस में सवार चार लोगों का सीट को लेकर बस के ड्राइवर व कंडक्टर से विवाद हो गया था...
जालौन:

उत्‍तर प्रदेश के जालौन में कानपुर से अहमदाबाद जा रही यात्रियों से भरी स्लीपर बस को बदमाशों ने शुक्रवार रात हाईजैक कर लिया. हालांकि, स्लीपर बस को हाईजैक करके भाग रहे बदमाशो को पुलिस ने पकड़ लिया. ड्राइवर और स्लीपर बस संचालक से बहस होने से नशे में धुत बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया. लेकिन पुलिस की सतर्कता से तीन दर्जन से अधिक यात्रियों की जान बच गई. 

हाईजैक बस में लगभग 36 लोग सवार थे. बदमाशों ने जालौन में इस बस को हाईजैक किया. बदमाश तीन दर्जन से अधिक यात्रियों से भरी स्लीपर बस लेकर भाग रहे थे. पुलिस ने मौके से 4 लोगो को किया गिरफ्तार है. बताया जा रहा है कि मां वैष्णो ट्रेवल्स की स्लीपर बस रात के वक्त कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी. हाईजैक की घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल की है. 

बता दें कि पूरा मामला शुक्रवार की देर रात का है, जहां रायबरेली से सवारियां भरकर मां वैष्णो ट्रेवल्स की स्लीपर बस अहमदाबाद जा रही थी. देर रात बस जालौन के उरई पहुंची. इसी बीच बस में सवार चार लोगों का सीट को लेकर बस के ड्राइवर व कंडक्टर से विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि बस में सवार लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और बस पर कब्जा करते हुए उसे ले जाने लगे. यह देख बस में सवार करीब तीन दर्जन सवारियों में चीख पुकार मच गई. बस को वह कुछ दूर ही ले जा पाए थे कि तभी बस एजेंट ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को रुकवाकर उसमें सवार चारों बदमाशों को हिरासत में ले लिया.

Advertisement

वहीं, मामले को लेकर सीओ उरई गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि कानपुर से सवार चार लोगों ने बस में सीट की बुकिंग की थी. बस के उरई पहुंचने के बाद उस सीट में बस के कंडक्टर द्वारा अतिरिक्‍त सवारियां बैठाने पर उनका विवाद हो गया था. बस को जिला अस्पताल के पास बरामद किया गया है. साथ ही चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है, जो कि नशे में थे. सभी का मेडिकल परीक्षण करवाकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- तिहाड़ जेल एक बार फिर बनी जंग का मैदान, बदले की आग में 2 कैदियों पर जानलेवा हमला

Advertisement
Featured Video Of The Day
घर पर झटपट कैसे बनाएं सूखे मटर मशरूम | Sookhe Matar Mushroom Recipe
Topics mentioned in this article