गोवा संकट के बीच उत्तराखंड कांग्रेस में भगदड़, 3 वरिष्ठ नेता AAP में शामिल, हरक सिंह के घर बैठक

कांग्रेस नेताओं के इस्तीफे की खबर सुनते ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के घर पर बैठक की और पार्टी के अंदरूनी हालात पर चिंता प्रकट की. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
देहरादून:

उत्तराखंड (Uttarakhand) प्रदेश कांग्रेस (Congress) के तीन वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) की मौजूदगी में उत्तराखंड कांग्रेस प्रवक्ता राजेंद्र प्रसाद रतूड़ी, प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष कमलेश रमन तथा पार्टी के सोशल मीडिया सलाहकार कुलदीप चौधरी दिल्ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. 

उत्तराखंड आप के संयोजक जोत सिंह बिष्ट ने बताया कि सिसोदिया ने इनके शामिल होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी मजबूत होगी. 

इन नेताओं ने विधानसभा चुनाव में हार के बावजूद कांग्रेस में बढ़ती गुटबाजी को अपने इस्तीफे का कारण बताया है. 

कांग्रेस नेताओं के इस्तीफे की खबर सुनते ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के घर पर बैठक की और पार्टी के अंदरूनी हालात पर चिंता प्रकट की. हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के महासचिव हरीश रावत इससे दूर रहे.  

ये भी पढ़ेंः 

* Latest Updates : CJI ने महाराष्ट्र में विधायकों की अयोग्यता पर फैसला लेने से स्पीकर को रोका, मामले में तुरंत सुनवाई से भी इनकार
* "बागी विधायक बिना सामान के गए थे सूरत, होटल में मिले थे कपड़े": टीम शिंदे के MLA ने सुनाया बगावत का किस्सा
* अबू सलेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, केंद्र को गैंगस्टर को रिहा करना ही होगा

महाराष्ट्र विधायकों की अयोग्यता का मामला: SC का तुरंत सुनवाई से इनकार | पढ़ें

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की
Topics mentioned in this article