'जब मुस्लिम बहनें मोदी की तारीफ करने लगीं तो वोट के ठेकेदारों को पेट दर्द होने लगा', विरोधियों पर बरसे PM

PM Modi : पीएम मोदी ने कहा, "मैंदेख रहा हूं कि एक 'परिवारवादी पार्टी', एक के बाद एक झूठे वादे कर रही है. उनके नसीब में सत्ता नहीं लिखी है क्योंकि उनको मालूम है कि यूपी की जनता ने उन्हें नकार दिया है. जब कोई बड़े वादे करता है, तो वे खोखले होते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Election 2022 : मोदी ने कहा कि यूपी में "वंशवादी दल" सत्ता में आए तो वैक्सीन सड़कों पर बेची जाएंगी.

सराहनपुर (उत्तर प्रदेश):

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के लिए भाजपा की सरकार "जरूरी" है. प्रतिद्वंद्वियों पर हमला करते हुए, पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगर यूपी में "वंशवादी दल" सत्ता में आएंगे तो कोरोना की वैक्सीन सड़कों पर बेची जाएंगी, पीएम मोदी ने कहा, "अब लोगों ने तय कर लिया है कि जो यूपी को विकसित करेगा, जो यूपी को दंगा मुक्त रखेगा, जो हमारी मां और बेटियों को डर से मुक्त रखेगा और जो अपराधियों को जेल में रखेगा लोग उन्हें ही वोट देंगे."

प्रतिद्वंद्वी समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगियों पर निशाना साधते हुए प्रधान मंत्री ने उन्हें "घोर-परिवारवादी" कहा. लगे हाथ उन्होंने कहा, "अगर वे लोग सत्ता में होते तो आज बीच सड़क पर वैक्सीन बेचे जा रहे होते और आपलोग कोविड के साथ जिंदगी और मौत का खेल खेलने के लिए मजबूर होते." उन्होंने मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में हुए दंगों का भी जिक्र किया और समाजवादी पार्टी को "दंगावादी" करार दिया.

'उन्हें तो मटर और गोभी का अंतर भी नहीं मालूम', विरोधी सपा-रालोद पर भड़के केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

पीएम मोदी ने कहा, "मैं इन दिनों देख रहा हूं कि एक 'परिवारवादी पार्टी', एक के बाद एक झूठे वादे कर रही है. उनके नसीब में सत्ता नहीं लिखी है क्योंकि उनको मालूम है कि यूपी की जनता ने उन्हें नकार दिया है. जब कोई इतने बड़े वादे करता है, तो वे ज्यादातर खोखले होते हैं. कोरोना जैसी महामारी में किसी गरीब को भूखे सोने नहीं दिया. आज यूपी के लोगों को मुफ्त राशन का लाभ मिल रहा है."

Advertisement

उन्होंने कहा, "हमने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के जुल्म से मुक्त कराया. तीन तलाक कानून बनाकर मुस्लिम बहनों को सुरक्षा का विश्वास दिलाया लेकिन जब मुस्लिम बहनें मोदी की तारीफ करने लगीं, तो  वोट के कुछ ठेकेदारों की बेचैनी बढ़ गई. उनके पेट में दर्द होने लगा. मुस्लिम बहन-बेटियों का हक रोकने के लिए नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं. कोई मुस्लिम महिलाओं पर जुल्म न कर सके, इसलिए यूपी में योगी सरकार जरूरी है."

Advertisement

UP Election 2022, 1st Phase Voting LIVE: शहरों में सुस्त मतदान की रफ्तार, ग्रामीण इलाकों में तेजी, दोपहर 1 बजे तक 35% वोटिंग

Advertisement

पीएम ने कहा कि हम विकास भी करते हैं और अपनी विरासत पर भी उतना ही गर्व करते हैं. हम इंड्रस्ट्रियल कॉरिडोर बनाते हैं और करतापुर कॉरिडोर भी बनवाते हैं. इसलिए विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है. 
 

Advertisement