VIDEO : जब नहाते हुए शख्स से वोट मांगने पहुंच गए BJP विधायक... ; रैलियों पर रोक के बाद ऐसे हो रहा प्रचार

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
कानपुर:

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रैलियों और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. इसको देखते हुए अब जनप्रतिनिधि चुनाव प्रचार (Campaigning for elections) के लिए जनता के घर-घर की ओर रूख कर रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी (Surendra Maithani), जो अब चुनाव प्रचार के लिए लोगों के घरों तक जाकर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं. हाल ही में भाजपा विधायक ने अपनी विधानसभा सीट पर प्रचार करते हुए लोगों के साथ बातचीत करते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. वहीं उनका एक वीडियो भी सामने आया है. 

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति नहा रहा है. तभी मैथानी अपने समर्थकों के साथ उसके पास पहुंच जाते हैं. वहीं पूछते हैं कि क्या सब ठीक है? आपका घर सफलतापूर्वक बन गया है, नहीं? क्या आपके पास राशन कार्ड है?" वहीं स्नान कर रहा व्यक्ति सिर्फ हां में जवाब देता है. 

Advertisement

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसकी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आवास योजना के लाभार्थी के घर गया. मैंने उन्हें आवास योजना से अपना निजी घर बनने का सपना पूर्ण होने की बधाई दी है. साथ ही उनसे आग्रह किया है कि कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद विधायक के रुप में दे. उन्होंने मुझे पुनः विधायक बनने का आशीर्वाद दिया. 

Advertisement

'20 तारीख तक हर दिन एक मंत्री, 3-4 विधायक देंगे इस्तीफा' : योगी कैबिनेट छोड़ने वाले मंत्री का दावा

Advertisement

मैं एक लाभार्थी के घर गया और आवास योजना के तहत घर के सफल समापन पर उन्हें बधाई दी। मैंने उनसे कमल  दबाने और मुझे विधायक के रूप में चुनने का अनुरोध किया." बता दें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. 

Advertisement

सवेरा इंडिया: UP बीजेपी में इस्‍तीफों का दौर, अब तक 3 मंत्रियों समेत 10 विधायकों ने छोड़ी बीजेपी

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article