चुनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को हुआ कोरोना, जानें दिख रहे कौन-कौन से लक्षण

Joe Biden Corona infected: राष्ट्रपति जो बाइडन के डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने बताया कि बाइडेन में अभी हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, जैसे नाक बहना और खांसी. उन्हें थकान भी महसूस हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने इसकी जानकारी दी. इसके अलावा व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन पियरे ने भी लोगों को उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. सोशल मीडिया पर जो बाइडन ने लिखा है, "मैं आज दोपहर को Covid​​​​-19 के लिए टेस्ट किया गया, लेकिन मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं. जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं अलग हो जाऊंगा और इस दौरान मैं अमेरिकी लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगा."

राष्ट्रपति जो बाइडन के डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने बताया कि बाइडेन में अभी हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, जैसे नाक बहना और खांसी. उन्हें थकान भी महसूस हो रही है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद बाइडेन को एंटी वायरल दवा पैक्सलोविड दी गई है. उन्होंने अपनी पहली खुराक ले ली है. व्हाइट हाउस की तरफ से बताया गया कि वो राष्ट्रपति की स्थिति के बारे में नियमित जानकारी देता रहेगा.

लास वेगास में यूनिडोसयूएस सम्मेलन में भाषण से पहले उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था. जिसकी रिपोर्ट में जो बाइडन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अभी उनको थकान और खांसी की शिकायत है जो कोरोना के हल्के लक्षण हैं.व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन पियरे ने बताया कि अभी राष्ट्रपति जो बाइडन में कोरोना के हल्के लक्षण दिख रहे हैं. वह अब डेलावेयर लौट आएंगे जहां पर वो खुद को सेल्फ क्वारंटीन करेंगे.

Featured Video Of The Day
बारामूला में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकवादी, किश्तवाड़ में मुठभेड़ जारी