बकरीद से पहले मुंबई की सोसाइटी में फिर हंगामा, पिछले साल भी मचा था बवाल

मुंबई के ठाणे जिले के मीरा रोड में स्थित इस सोसाइटी में पिछले साल भी बकरे को लेकर हंगामा हुआ था. निवासी मोहसिन शेख बकरीद से पहले जानवरों को अपने घर में लेकर आया था. जिसका विरोध यहां रहने वाले अन्य लोगों ने किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई से सटे मीरा रोड की जिस सोसाइटी में पिछले साल बकरीद से पहले हंगामा हुआ था, उसी सोसाइटी में इस बार फिर बकरे को लेकर हंगामा हुआ है. सोसायटी में कोई बकरा लेकर ना आए इसलिए सोसायटी की तरफ से गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी. जब मोहसिन शेख की कार की तलाशी ली गई तो हंगामा शुरू हो गया. दरअसल मोहसिन शेख वही शख्स है जो पिछले साल बकरा लेकर आया था. ऐसे में उसकी गाड़ी की जब चेकिंग की गई तो हंगामा शुरू हो गया. हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को शांत किया गया. फिलहाल स्थिति शांति पूर्ण है लेकिन तनाव बना हुआ है.

आखिर क्या हुआ था पिछले साल

पिछले साल इसी सोसाइटी में मोहसिन शेख बकरा खरीदकर लाया था. जिसको लेकर हंगामा हो गया था. बकरा लाने की सूचना जब वहां रहने वाले लोगों को मिली तो उन्होंने इसका विरोध किया था.बकरा लेकर आने पर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज भी किया गया था. 

यहां रहने वाले लोगों का कहना था कि हमारी सोसायटी ने एक नियम पारित किया था कि किसी भी पशुधन को सोसायटी के अंदर आने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसका उल्लंघन किया और दो बकरों को अंदर लेकर आए. जिसका विरोध किया गया. इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले लोगों के बीच आपस में नोकझोंक भी हुई थी. वहीं इस बार बकरा सोसाइटी के अंदर ना आ सके इसलिए पहले से चेकिंग शुरू कर दी गई है. 

Advertisement

बता दें कि सोमवार को बकर ईद है.

Video : Madhya Pradesh: Betul में बदमाशों की दबंगई, कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर की पिटाई

Advertisement
Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee में सीटें AAP की ज्यादा लेकिन क्या सत्ता होगी BJP के हाथों में ?
Topics mentioned in this article