आगामी चुनाव कांग्रेस का अंतिम चुनाव होगा : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

राज्य में विपक्ष के सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं को यह पहला यह बताना चाहिए कि जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने अजय चौटाला, ओमप्रकाश चौटाला को सलाखों के पीछे डाला था तब क्या वो तंत्र ठीक था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जींद (हरियाणा):

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की 'जनसंदेश' यात्रा पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि ये चुनाव कांग्रेस का अंतिम चुनाव साबित होगा. इस चुनाव में कांग्रेस का खात्मा होना तय है. यहां उचाना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह दावा किया.

वहीं राज्य में विपक्ष के सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं को यह पहला यह बताना चाहिए कि जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने अजय चौटाला, ओमप्रकाश चौटाला को सलाखों के पीछे डाला था तब क्या वो तंत्र ठीक था.

उन्होंने कहा कि जब सीबीआई ने डॉ. अजय चौटाला को गिरफ्तार किया था तब तो वह हरियाणा सरकार के सदस्य भी नहीं थे बल्कि सांसद थे.

दुष्यंता चौटाला ने कहा कि जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थी तो पूरे देश में नेताओं को जेल में डाल दिया था और जहां तक बात इन मामलों की है तो इनमें सबूत भी मिले है और गड़बड़ भी. इसके बावजूद भी नेता अपने आप को निर्दोष बताते हैं.

उचाना से चुनाव लडऩे को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए चौटाला ने कहा कि वह उचाना से चुनाव लड़ेंगे और इसको लेकर भी वह कई बार पहले बोल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ओडिशा : प्रधानमंत्री मोदी ने 68 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का किया उद्धघाटन

ये भी पढ़ें- BJP पर लगाया विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप, अब CM केजरीवाल को नोटिस देने पहुंची दिल्ली पुलिस

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article