'जनता को धोखा...' : योगी के मंत्री ने किया 'आधे-अधूरे' पुल का उद्घाटन तो भड़क उठी सपा

सपा ने इस मामले पर प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा है. पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने आरोप लगाया कि भाजपा आधे अधूरे कार्यो का उद्घाटन करके श्रेय लेना चाहती है. यह जनता को धोखा देने की कोशिश है. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
मंत्री ने किया 'अधूरे' पुल का उद्घाटन, सपा ने साधा निशाना (फाइल फोटो)
शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) की तारीखों का ऐलान होते ही सत्ता और विपक्षी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना द्वारा शाहजहांपुर में एक आधे-अधूरे पुल का लोकार्पण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह काम जनता को बेवकूफ बनाने के लिए किया गया है. 

नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने सोमवार को बताया कि मंत्री सुरेश खन्ना ने गर्रा नदी पर ककरा से अजीजगंज नगरिया मोड़ को जोड़ने वाले सेतु निगम के एक पुल का पिछले बृहस्पतिवार को लोकार्पण किया था. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, पुल की रेलिंग और पुल से मुख्य सड़क को जोड़ने वाला मार्ग अभी नहीं बना है, लेकिन नगर निगम ने आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के डर से जल्दबाजी में मंत्री से इसका लोकार्पण करा दिया. 

सपा ने इस मामले पर प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा है. पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने आरोप लगाया कि भाजपा आधे अधूरे कार्यो का उद्घाटन करके श्रेय लेना चाहती है. यह जनता को धोखा देने की कोशिश है. 

READ ALSO: 'ये इलेक्शन अब 80% बनाम 20% के बीच : UP चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ ने छेड़ा नया राग

उन्होंने दावा किया कि भाजपा हर जगह से नाकाम हो चुकी है और उसे पता है कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता उसके हाथ से निकल जाएगी, इसीलिए जल्दबाजी में अधूरी परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया जा रहा है. 

सेतु निगम के मुख्य परियोजना प्रबंधक देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुल को जनता के लिए 26 जनवरी को खोल दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अभी कुछ काम बाकी है जिसे पूरा किया जा रहा है और सड़क पर पत्थर लगाने का काम जारी है. 

Advertisement

वीडियो: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान, यूपी में सात चरणों में मतदान

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Kolkata Airport को मार्च 2025 तक मिलेगी मेट्रो सुविधा, Metro Station का नाम बदलकर होगा 'Jai Hind'