यूपी : चोरी के संदेह में 2 नाबालिगों को कथित तौर पर पिलाया पेशाब, मिर्च लगाकर किया टॉर्चर

पुलिस ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल "दो बच्चों के खिलाफ आपत्तिजनक कृत्य" के वीडियो का तुरंत संज्ञान लिया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सिद्धार्थनगर:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दो नाबालिग लड़कों को चोरी के संदेह में कथित तौर पर पेशाब पिलाया गया, उनके गुप्तांगों में हरी मिर्च लगा दी गई और जबरन कुछ अज्ञात इंजेक्शन दिए गए. पीड़ित 10 और 15 साल के हैं. दिल दहला देने वाली इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. पीडि़त लड़कों को हरी मिर्च खाने और उसे बोतल में भरकर पेशाब पीते हुए दिखाया गया है. पुरुषों के एक समूह को उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए और ऐसा नहीं करने पर उन्हें पीटने की धमकी देते हुए सुना जा सकता है.

कथित तौर पर गुंडों ने लड़कों को पकड़ लिया और उन पर पैसे चुराने का आरोप लगाते हुए उन्हें बांध दिया. एक अन्‍य वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के जमीन पर औंधे मुंह लेटे हुए हैं, उनके हाथ उनकी पीठ के पीछे बंधे हुए हैं और पतलून नीचे खींची हुई है, जबकि एक आदमी उनके गुप्तांगों में हरी मिर्च रगड़ता है और डालता है. दर्द से चिल्ला रहे लड़कों को फिर पीले रंग का तरल पदार्थ भी इंजेक्ट किया जाता है.

ये वीडियो 4 अगस्त का बताया जा रहा है. वीडियो जिले के पथरा बाजार थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहे के पास का है.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल "दो बच्चों के खिलाफ आपत्तिजनक कृत्य" के वीडियो का तुरंत संज्ञान लिया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने कहा, "हमले में शामिल लोगों की पहचान कर ली है और उनमें से छह को हिरासत में लिया गया है.

इसे भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Salman Khan के पिता Salim Khan को Gangster Lawrence Bishnoi की खुलेआम धमकी | जानिए क्या कहा