UP के शाहजहांपुर में बोर्ड परीक्षा देने जा रहे 4 छात्रों की दुर्घटना में मौत, 6 घायल

UP Shahjahanpur Accident Case : अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि जलालाबाद-शाहजहांपुर मार्ग पर जारवान गांव के पास कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर खाई में पलट गयी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shahjahanpur Accident Case: घटना में छह परीक्षार्थी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
शाहजहांपुर:

जिले में मंगलवार सुबह एक कार के पेड़ से टकरा जाने के कारण उसमें सवार दो छात्राओं समेत चार विद्यार्थियों की मौत हो गयी और अन्य छह गंभीर रूप से घायल हो गए. ये सभी 10वीं की बोर्ड परीक्षा (Board Exam) में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि थाना कांट क्षेत्र के बरेंड़ा गांव के रहने वाले 10 छात्र-छात्राएं कार (इको) में सवार होकर आज सुबह जैतीपुर स्थित स्कूल में 10वीं के गणित विषय की परीक्षा देने जा रहे थे.

Advertisement

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने 'पीटीआई भाषा' को बताया कि जलालाबाद-शाहजहांपुर मार्ग पर जारवान गांव के पास कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर खाई में पलट गयी.

कुमार ने बताया कि अनुरूप कुशवाहा (15), अनुराग श्रीवास्तव (14), प्रतिष्ठा मिश्रा (15) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोहनी मौर्य (16) को मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया.

उन्होंने बताया कि अन्‍य छह परीक्षार्थी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें : Video : डिवाइडर और फिर दूसरे वाहन से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोग घायल

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : बलिया में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, 10 घायल
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत
Topics mentioned in this article