UP: चालान काटने पर वकीलों ने की पुलिसकर्मी की पिटाई, जांच के आदेश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी के प्रभारी उप-निरिक्षर दुर्गेश सिंह ने एक वकील को निषेधात्मक चालान जारी किया था. इसे लेकर ही वकीलों और संबंधित पुलिस अधिकारी में पहले बहस शुरू हुई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में बुधवार को कुछ वकीलों ने सब-इंस्पेक्टर दुर्गेश सिंह को बेरहमी से पीटा. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें कुछ वकील चालान काटने के चलते सब-इंस्पेक्टर पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी के प्रभारी उप-निरिक्षर दुर्गेश सिंह ने एक वकील को निषेधात्मक चालान जारी किया था. कथित तौर पर इसी वजह से वकीलों और पुलिस अधिकारी के बीच बहस हो गई और उन्होंने इंस्पेक्टर को पीटना शुरू कर दिया.

घटना महराजगंज पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर बुधवार को हुई थी. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में पुलिस अधिकारी खुद को वकीलों से बचाने की कोशिश करता हुआ दिख रहा है, जो उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं. 

पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने कहा कि जांच के आदेश दे दिए गए हैं और बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article