VIDEO: 'मिक्‍की माउस' बनकर रेलवे ट्रैक पर बना रहा था रील, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

एक मुखबीर ने पुलिस को बताया कि रविवार को रेलवे गेट संख्या 157 पर मिक्की माउस का पोशाक पहनकर सेल्फी लेने वाला व्यक्ति फिर से रेलवे गेट 157 की तरफ जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गोरखपुर:

श्रीमान जी नंदा नगर रेलवे क्रॉसिंग पर रील बनाना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा. रील के चलते पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन पर रील बनाने को लेकर आरोपी पर रविवार को मामला दर्ज किया गया था. हालांंकि उस समय आरोपी की पहचान नहीं की जा सकी और वो पुलिस के हाथ से निकल गया. मामले की जांच उप निरीक्षक दीपक द्वारा की जा रही थी. जांच के दौरान सोमवार को एक मुखबीर ने पुलिस को बताया कि रविवार को रेलवे गेट संख्या 157 पर मिक्की माउस का पोशाक पहनकर सेल्फी लेने वाला व्यक्ति आज फिर से रेलवे गेट 157 की तरफ जा रहा है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे रोक लिया और उससे पूछताछ की गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका नाम सूरज कुमार है और उसके पिता का नाम रामकुमार है. वे  शाहपुर जिला गोरखपुर का रहने वाला है. आरोपी की आयु महज  22 साल है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- VIDEO : बेंगलुरु में फ्लाईओवर पर चढ़कर शख्स ने बरसाए नोट, वीडियो भी आया सामने

आजकल लोग रील बनाने के चक्कर में खतरों से भी खेल रहे है. पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. सार्वजनिक जगह पर नियमों को तोड़ते हुए रील बनाने के चक्कर में कई युवाओं को पहले भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और केस दर्ज कर चुकी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज
Topics mentioned in this article