कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 4 की मौत 15 से ज्यादा झुलसे

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कौशांबी पटाखा फैक्ट्री (Kaushambi Crackers Factory Blast) में चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कुछ घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में धमाका.(प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के महेवा गांव में रविवार को पटाखा फैक्ट्री (Kaushambi Crackers Factory Blast) में आग लगने से धमाका हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और करीब 16 लोग झुलस गए.  पुलिस के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र के महेवा गांव में एक पटाखा फैक्टरी में दोपहर करीब 12 बजे आग लगी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई.  पुलिस सूत्रों ने बताया कि जान गंवाने वाले चारों लोग हादसे के वक्त फैक्ट्री के अंदर मौजूद थे.

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने घटना में चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कुछ घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक (अग्निशमन) और कई एम्बुलेंस मौके पर मौजूद हैं.  फिलहाल आग पर लगभग काबू पा लिया है और बचाव कार्य किए जा रहे हैं.

Advertisement

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

पुलिस और एंबुलेंस की मदद से घायलों को तुरंत फैक्ट्री से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और राहत-बचाव कार्य जारी है. फैक्ट्री में धमाका इतना तेज था कि हर तरफ धुएं का काला गुबार आसमान में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-पेपर लीक करने वालों के लिए मिसाल बनेगी UP सरकार की कार्रवाई: CM योगी

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास