यूपी पुलिस ने कायम की मिसाल : एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की धूमधाम से कराई शादी

मामला जालौन के मुख्यालय उरई नगर का है, जहां 10 मई 2023 को सिपाही भेदजीत सिंह की बदमाशों ने हत्या की थी. इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में सिपाही की हत्या करने वाले 2 बदमाशों का 14 मई 2023 को एनकाउंटर किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

युपी पुलिस के महमके के जिस सिपाही की बदमाश ने हत्या कर दी थी, उसी की बेटी की पुलिस ने बेहद धूमधाम से शादी कराते हुए मिसाल कायम की है. जी हां, ये मामला यूपी के जालौन का है, जहां पुलिस ने हत्यारे बदमाश की बेटी की धूमधाम से शादी करवाई है. जालौन पुलिस ने बदमाश की बेटी की शादी में किसी तरह की कमी नहीं रखी और सभी इंतजामों को खुद पूरा किया. बता दें कि पिछले साल मई के महीने में बदमाश ने उरई पुलिस के सिपाही की निर्मम हत्या कर दी थी. इसके बाद जालौन पुलिस ने हत्यारे का एनकाउंटर किया था. हालांकि, इसके बाद भी जालौन पुलिस ने बदमाश की बेटी की बेहद धूमधाम से शादी कराई. 

पुलिस ने ली बदमाश की बेटी की शादी की जिम्मेदारी

बता दें कि पूरा मामला जालौन के मुख्याय उरई नगर का है, जहां 10 मई 2023 को सिपाही भेदजीत सिंह की बदमाशों ने निर्मम हत्या की थी और फरार हो गए थे. इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में सिपाही की हत्या करने वाले 2 बदमाशों कल्लू और रमेश का 14 मई 2023 को एनकाउंटर किया था. मारे गए बदमाश रमेश का परिवार बहुत गरीब था और उसके परिवार में 2 बेटे और 1 बेटी है. ऐसे में मृतक की पत्नी को उसकी बेटी की शादी कराने का जालौन पुलिस ने आश्वासन दिया था और पुलिस ने अपने इस वादे को पूरा कर दिया है. 

शादी में सभी इंतजामों का रखा ध्यान

मृतक रमेश की बेटी शिवानी का शादी रविवार को जानकी पैलेस उत्सव गृह में संपन्न हुई, जिसमें पुलिस के आलाधिकारी शामिल हुए और सभी व्यवस्थाओं को देखा. शादी का पूरा खर्चा 5 लाख रुपये हुआ, जो जालौन पुलिस द्वारा उठाया गया. शादी में बाइक से लेकर फ्रिज, टीवी, कूलर और सोफा दान दहेज का पूरा सामान पुलिस की तरफ से दिया गया. जालौन पुलिस के अधिकारियों द्वारा कराई गई शादी को लेकर मृतक की पत्नी तारा देवी और बेटी शिवानी ने कहा कि वो इस शादी से बहुत खुश हैं और इस शादी का पूरा इंतजाम जालौन पुलिस द्वारा किया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : बारात में करंट लगने से सगे भाई समेत 3 लोगों की मौत

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India