किराना की दुकान से सामान लेने गई थी बच्ची, दुकानदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, अब आरोपी पुलिस एनकाउंटर में घायल

दुष्कर्म का आरोपी देर रात तबियत ख़राब होने का बहाना बनाकर पुलिस कास्टडी से फरार हो गया. जिसे काफी तलाश के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
देवरिया:

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की घटना सामने आई है.  कोतवाली थाना क्षेत्र के रामनाथ देवरिया में स्थित एक किराना दुकानदार ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार बच्ची युवक सफीउल्लहा के किराना दुकान पर सामान लेने गई थी. उसी दौरान दुकानदार ने मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

मासूम बच्ची के पिता ने बताया कि वह मेरी बच्ची के साथ एक घंटे से गलत हरकत कर रहा था. एक वृद्धा औरत ने लड़की को बचाया. मेरी लडक़ी के साथ बहुत गलत काम करने का प्रयास किया गया. आरोपी को कड़ी सजा दी जाए. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि जब मैं वहां पहुंचा तो बच्ची चिल्ला रही थी. जब मैं अंदर गया तो आरोपी उसे मार रहा था. लड़की के शरीर के ऊपर कपड़ा नहीं था. उसके साथ गंदा काम कर रहा था. इसके सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस उसको आरोपी लेकर थाने लेकर चली गई.

चीख सुनकर जमा हुए लोग

लड़की की चीख सुनकर वहां भीड़ जूटी गई. भीड़ ने पहले युवक को पीटा फिर पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही एडिश्नल एसपी दीपेंद्र चौधरी, सीओ समेत पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई  आरोपी सफीउल्लहा के घर पर भारी संख्या में पुलिस तैनात है और स्थिति तनाव पूर्ण है.

पुलिस ने आरोपी पर चलाई गोली

आरोपी युवक देर रात तबियत ख़राब होने का बहाना बनाकर पुलिस कास्टडी से फरार हो गया. जिसे काफी तलाश के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार किया. अभयुक्त के पास से तमंचा और कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं. एडिशनल एसपी,दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि दुष्कर्म की घटना के आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी ने  तबियत ख़राब होने की शिकायत की थी. अस्पताल जाता हुए आरोपी पुलिस को धक्का दे फरार हो गया. आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं. जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान उस गिरफ्तार किया.

इस घटना की जानकारी होने पर सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से मिले. उन्होंने इस घटना को लेकर परिजनों से बातचीत की और कार्रवाई करने की बात कही. मामले में परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Video : क्या सिर्फ ड्रिंक करने वालों को होती है लिवर डिजीज? लिवर से जुड़े मिथ्स और फैक्ट्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद