यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान से टकराया पक्षी

वाराणसी (Varanasi) जिला अधिकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर में वर्ड हिट से किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. हेलीकॉप्टर (helicopter) को एहतियातन उतारा गया. उसके सीएम बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हुए.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है.
वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) वाराणसी में विकास कार्यों का जायजा लेने आए थे. आज सुबह जब पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर (helicopter) से लखनऊ के लिए उड़ान भरी तो लगभग 1500 फीट ऊपर जाने के बाद हेलीकॉप्टर के शीशे से एक चिड़िया टकरा गई, जिसकी वजह से एहतियातन हेलीकॉप्टर को पुलिस लाइन में उतार दिया गया. वाराणसी (Varanasi) के जिला अधिकारी के मुताबिक किसी तरीके की कोई नुकसान क्षति नहीं हुई. हेलीकॉप्टर को एहतियातन उतारा गया. इसके बाद सीएम सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुये. यहां से राजकीय विमान के द्वारा लखनऊ के लिए उड़ान भरी. बता दें कि सीएम दो दिन के वाराणसी दौरे पर आए थे.

ये भी पढ़ें: आजमगढ़ से चुनाव लड़ने वाले 'निरहुआ' क्यों कहे जाते थे भोजपुरी फिल्मों की 'हिट मशीन'? जानें इनके बारे में दिलचस्प बातें

प्रधानमंत्री मोदी के जुलाई में वाराणसी दौरे के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के लिए दो दिन के वाराणसी दौरे पर थे.शनिवार शाम को विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण करने के बाद सीएम को रविवार सुबह पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर के जरिए लखनऊ रवाना होना था. निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से पुलिस लाइन के लिए निकले सुबह 9:12 पर चॉपर ने हेलीकॉप्टर भरा. पांच मिनट बाद 9:17 पर हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई. जिला अधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि बर्ड हीटिंग की घटना के कारण आपात लैंडिंग कराई गई है.

"बिहार में ड्रग्स इंस्पेक्टर के घर से 3 करोड़ की नकदी बरामद | पढ़ें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल
Topics mentioned in this article