"राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा पाकिस्तान के पेशावर और इस्लामाबाद से शुरू करनी चाहिए " : यूपी बीजेपी अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा पाकिस्तान के पेशावर , कराची और इस्लामाबाद से शुरू करनी चाहिए थी, क्योंकि कांग्रेस की सरकार में ही ये हिस्सा देश से विभाजित हुआ था, उसके बाद से तो कोई विभाजन हुआ नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा पाकिस्तान के पेशावर , कराची और इस्लामाबाद से शुरू करनी चाहिए थी, क्योंकि कांग्रेस की सरकार में ही ये हिस्सा देश से विभाजित हुआ था, उसके बाद से तो कोई विभाजन हुआ नहीं है. तो जहां तक कांग्रेस पार्टी का विषय है उनकी यात्रा प्रारंभ होने के बाद उसमें अंतर विरोध तनाव टकराव जिस प्रकार से राजस्थान और अन्य राज्यों में है तो उन्हें वहां कांग्रेस जोड़ो यात्रा करनी चाहिए, अपने परिवार को जोड़ने के लिए काम करना चाहिए. वहीं भूपेंद्र चौधरी ने ज्ञानवापी शृंगार गौरी मामले पर आज आने वाले फैसले पर कहा कि न्यायालय के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए.

बता दें कि हाल ही में सोनिया गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थीं. इस दौरान राहुल और मां सोनिया की दिल को छू लेने वाली तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वह सोनिया के जूते के फीते बांध रहे थे. गुरुवार को भी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का हाथ पकड़कर उन्हें अपने साथ दौड़ाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री को शुरू में मार्च के दौरान राहुल गांधी के ठीक बगल में चलते हुए देखा जा सकता है. वे अन्य कांग्रेस नेताओं और सुरक्षाकर्मियों के साथ थे. फिर अचानक सभी को आश्चर्यचकित करते हुए राहुल गांधी ने सिद्धारमैया का बायां हाथ पकड़ लिया और दौड़ना शुरू कर दिया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को भी राहुल गांधी के रुकने तक उनके साथ तालमेल बिठाते हुए देखा जा सकता है.

ये VIDEO भी देखें- महाराष्ट्र में घर के अंदर घुसा तेंदुआ, दहशत में आए लोग  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti
Topics mentioned in this article