Advertisement

VIDEO: स्कूल प्रिंसिपल ने देर से आने पर टीचर को पीटा, आगरा की घटना का वीडियो हुआ वायरल

आगरा के सीगना गांव की एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय की प्रिंसिपल पर न सिर्फ शिक्षिका गुंजन चौधरी के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है, बल्कि उन पर मारपीट के दौरान अपने कपड़े फाड़ने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
स्‍कूल की प्रिंसिपल ने टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है...
आगरा:

उत्‍तर प्रदेश के एक स्‍कूल में प्रिंसिपल द्वारा अन्‍य टीचर को पीटने का एक वीडियो सामने आया है. हाल ही में यूपी के एक स्‍कूल में प्रिंसिपल फेशियल कराते हुए पकड़ी गई थी, जिसके बाद उसने वीडियो बनाने वाली शिक्षिका को काट लिया था. इस घटना के कुछ सप्ताह बाद अब एक अन्य स्‍कूल की प्रिंसिपल को कथित तौर पर देर से आने के लिए एक शिक्षिका की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद किया गया है. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ताजा मामला आगरा का है. 

आगरा के सीगना गांव की एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय की प्रिंसिपल पर न सिर्फ शिक्षिका गुंजन चौधरी के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है, बल्कि उन पर मारपीट के दौरान अपने कपड़े फाड़ने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया गया है. इस दौरान प्रिंसिपल ने यह प्रोजेक्ट करने की कोशिश की कि टीचर ने  उनके पकड़ा हुआ है. प्रिंसिपल के ड्राइवर ने पहले दोनों को अलग करने की कोशिश की, लेकिन बाद में वह भी टीचर के साथ मारपीट करता हुआ नजर आया.

Advertisement

एक महिला इस घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद कर रही थी. वीडियो में वह कहती नजर आ रही है कि इसे रिकॉर्ड किया जा रहा है. वह कह रही हैं, "इसे रिकॉर्ड किया जा रहा है... मैडम यह असभ्यता हो रही है. यह आपको क्या शोभा देता है?" वीडियो के दौरान यह दावा किया गया कि इस मारपीट के दौरान टीचर को चोट आई है. 

स्कूल का समय ख़त्म होते-होते दूसरा एपिसोड शुरू हुआ, जिसमें दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को "बेशरम औरत" कहा और स्कूल में देर से आने का आरोप लगाया.
प्रिंसिपल और शिक्षक ने अपनी लड़ाई के दौरान अभद्र भाषा का भी इस्‍तेमाल किया. यह न तो उस स्कूल के लिए उपयुक्त था, जिसमें वे पढ़ती हैं और न ही उनके पेशे के लिए. शिक्षक को मारपीट के दौरान यह कहते हुए सुना गया, "मार के दिखादे अगर दम हैं तो... क्या कर लेगा तू और तेरा ड्राइवर." इस पर प्रिंसिपल ने कहा, "किसी की दादागीरी नहीं चलेगी यहां. 

बताया जा रहा है कि मारपीट के पूरे घटनाक्रम के बाद स्‍कूल की प्रिंसिपल ने टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 'प्रियंका गांधी का भावुक पोस्‍ट', बताया- गांधी परिवार के लिए रायबरेली के मायने

Featured Video Of The Day
Sarbananda Sonowal To NDTV: 'भारत जल्द तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा' | Exclusive | Assam

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: