हेलमेट पहन बैंक में घुसा लुटेरा... कैशियर को हंसिया दिखाकर लूटे साढ़े 8 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस की 5 टीमें

शहर के सबसे वीआईपी इलाके में हुई लूट की इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पर देवी पाटन मंडल के डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह और एसपी विनीत जायसवाल मौके पर पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 11 mins
गोंडा के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक लूट घटना हुई है.
लखनऊ :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा में एक शख्‍स ने बैंक में हंसिया दिखाकर आठ लाख 53 हजार रुपये लूट लिए. यह घटना प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की सिविल लाइन शाखा में हुई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लुटेरा अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्‍होंने बैंककर्मियों से पूछताछ की और लुटेरे की तलाश में कई टीमों को लगाया गया है. हालांकि यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

पुलिस के मुताबिक, जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के पंतनगर इलाके में स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में शुक्रवार को भी हर दिन की तरह कामकाज हो रहा था. करीब 11.30 बजे के करीब एक युवक हेलमेट लगाकर बैंक के अंदर घुसा और कैशियर के पास पहुंच गया. कैरियर श्वेता गौड़ ने युवक से हेलमेट हटाने के लिए कहा. इस पर युवक ने हेलमेट हटाने के बजाय कैशियर की गर्दन पर हंसिया रखकर पास ही रखा रुपयों से भरा बैग लूट लिया और अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गया. 

Advertisement

सबसे वीआईपी इलाके में वारदात 

शहर के सबसे वीआईपी इलाके में हुई लूट की इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पर देवी पाटन मंडल के डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह और एसपी विनीत जायसवाल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है. लुटेरे की तलाश में एसओजी सहित पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है. 

आरोपी की तलाश में जुटी 5 टीमें 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक लूट घटना हुई है. आरोपी की तलाश में पांच टीमें लगाई गई है. एसओजी और सर्विलांस की टीमें जांच कर रही हैं. इस घटना को लेकर सभी थानों को अलर्ट किया गया है. साथ ही पड़ोसी जिले के थानों को भी सूचना दी गई है. लुटेरे के हुलिये के आधार पर जानकारी दी जा रही है. 

उन्‍होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही लुटेरे को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* हत्या के मामले में फैसला सुनाने के बाद न्यायधीश को धमकी, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
* लड़कियों को छेड़ने और फोन पर अश्लील वीडियो देखने वाले बेटे की पिता ने कर दी हत्या
* यूपी के एक शख्स ने भैंस की ऑनलाइन शॉपिंग के लिए ऑर्डर दिया, जानिए आगे क्या हुआ?

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा
Topics mentioned in this article