ऑक्‍सीजन की कमी से उज्‍जैन में BJP नेता की मौत, गुस्‍साए परिजनों ने सांसद को खरी-खोटी सुनाई

मामले को लेकर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन शहर के माधवनगर अस्पताल में  ऑक्सीजन की कमी के चलते भारतीय जनता पार्टी (BJP) मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत हो गई. उनकी मौत से गुस्साए परिजनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें परिजनों ने सांसद अनिल फिरोजिया को जमकर खरी खोटी सुनाई. परिवारजनों के गुस्से के सामने सांसद की एक न चली और उन्हें वहां से लौटना पड़ा. इस पूरे मामले में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया है. गुरुवार को मौत के बाद सांसद के समर्थकों ने माधव नगर अस्पताल में तोड़फोड़ भी की थी, उनका वीडियो भी सामने आया है.

महिला पुलिसकर्मी का अमानवीय चेहरा, भादवामाता के दर्शन को आई महिला को पीटा, वीडियो वायरल

मामले को लेकर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है. दूसरी ओर, इस मामले में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी कूद पड़े हैं और उन्होंने गुरुवार को दोपहर में 5 मरीजों की मौत की सूचना पर अस्पताल के बाहर धरना दिया था. इस दौरान उनकी अधिकारियों से बहस भी देखने को मिली थी. पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भी धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article