उदयपुर मर्डर : "हत्यारोपी नाकाम होते तो इंतजार कर रहे 2 और युवक देते वारदात को अंजाम", NIA का खुलासा

अगर गौस और रियाज कन्हैयालाल की हत्या करने में सफल नहीं होते तो पास खड़े ये दोनों युवक कन्हैयालाल की हत्या को अंजाम देते.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के मामले में NIA ने एक बड़ा खुलासा किया है. जांच एजेंसी के मुताबिक इस घटना में शामिल आरोपी गौस और रियाज की मदद के लिए कन्हैयालाल की दुकान के पास ही दो और युवक तैयार खड़े थे. अगर गौस और रियाज कन्हैयालाल की हत्या करने में सफल नहीं होते तो पास खड़े ये दोनों युवक कन्हैयालाल की हत्या को अंजाम देते. NIA शुक्रवार को इन दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की पहचान मोहसिन और आसिफ के रूप में की है. इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी ने  NIA की पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है. 

Advertisement

उधर, उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में लाया गया. आरोपियों को NIA स्पेशल कोर्ट जयपुर में पेश किया गया. आरोपी रियाज, गौस मोहम्मद, मोहसिन और आसिफ को कड़ी सुरक्षा के घेरे में कोर्ट लाया गया था.  ATS मुख्यालय से इन्हें एक साथ स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट परिसर में वकीलों ने जमकर नारेबाजी की. वकीलों के प्रदर्शन के दौरान फांसी की मांग भी की गई. खबरों के मुताबिक, भीड़ ने जयपुर कोर्ट के बाहर दोनों आरोपियों पर हमला किया.  टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के मामले में आज जयपुर कोर्ट के बाहर भीड़ ने दो आरोपियों पर हमला बोल दिया. 48 वर्षीय कन्हैयालाल की मंगलवार को दो लोगों ने हत्या कर दी थी, उन्होंने इस वारदात का वीडियो भी बनाया था.

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: जब एक बारिश में गिर गई कई एयरपोर्ट की छत तो Monsoon के रफ्तार पकड़ने पर क्या होगा?
Topics mentioned in this article