तमिलनाडु के इस शख्स की लगी लॉटरी, घर बैठे 25 साल तक हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपये

UAE Raffle Draw: मगेश कुमार नटराजन यूएई बेस्ड बारतीय मूल के प्रोजेक्ट मैनेजर है. वह शुक्रवार को एक नए रैफल ड्रा में यूएई के बाहर के पहले विनर बन गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
(प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है... यह कहावत कितना सही है और इसका जीता जागता उदाहरण तमिलनाडु के रहने वाले मगेश कुमार नटराजन हैं, जिनकी ऐसी लॉटरी लगी कि रातोंरात उनकी जिंदगी बदल गई. बता दें कि एक ऐसा जैकपॉट उनके हाथ लगा है कि अब अगले एक दो साल नहीं बल्कि 25 साल तक बिना कुछ किए या यूं कहें कि घर बैठे हर महीने उन्हें 5.6 लाख रुपये मिलने वाले हैं. 

अब ये आप जरूर सोच रहे होंगे कि इस शख्स ने ऐसा किया कर दिया जिसने उनकी किस्मत बदल दी. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला ...

दरअसल, मगेश कुमार नटराजन यूएई बेस्ड भारतीय मूल के प्रोजेक्ट मैनेजर हैं. वह शुक्रवार को एक रैफल ड्रा में प्राइज जीतने वाले यूएई के बाहर के पहले विनर बन गए. इसके तहत उन्हें 25 वर्षों तक हर महीने 5.5 लाख से अधिक की रकम दी जाएगी. बता दें  कि उन्होंने एमिरेट्स ड्रा (Emirates Draw) का FAST5 ग्रैंड प्राइज अपने नाम किया है.

जानकारी के मुताबिक, नटराजन ने अपना अधिकांश जीवन तमिलनाडु के अंबूर में बिताया है. 2019 से इस साल की शुरुआत तक सऊदी अरब में उनका चार साल का वर्क कॉन्ट्रैक्ट था. इस दौरान उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव आने का रास्ता खुला.

49 वर्षीय नटराजन ने कहा, ‘‘ यह एक अविश्वसनीय पल था जो मेरे जीवन के सबसे सुखद और यादगार दिनों में से एक बन गया. मुझे अपने जीवन में और अपनी पढ़ाई के दौरान कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा. समाज के कई लोगों ने मेरी पढ़ाई पूरी करने में मेरी मदद की है. अब मेरे लिए समाज को वापस लौटाने का समय है. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि समाज के  जरूरतमंद लोगों तक मेरी मदद पहुंचे."

उन्होंने कहा, ''मैं अपनी बेटियों के एजुकेशन में इन्वेस्ट करने और अपने परिवार के लिए एक उज्जवल भविष्य सुरक्षित करने की भी योजना बना रहा हूं."

Advertisement

बता दें कि इससे पहले जुलाई में उत्तर प्रदेश के मोहम्मद आदिल खान को FAST 5 ड्रा का पहला विनर नामित किया गया था.

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद
Topics mentioned in this article