गाजियाबाद में पार्किंग विवाद को लेकर दो युवकों ने एक शख्स को बुरी तरह पीटा, घटना CCTV में कैद

पीड़ित कमल ने कहा कि निखिल रावत और नितिन नाम के दो शख्स ने उस पर हमला किया, जो उसी सोसाइटी में रहता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसाइटी में पार्किंग विवाद बाद में मारपीट में बदल गया और देर रात दो लोगों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर दी. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई ये घटना इंदिरापुरम के अभय खंड की है. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.

सीसीटीवी में कैद वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स दो गाड़ियों के बीच अपनी नीली कार पार्क कर रहा है. इसके बाद काली कार में सवार पीड़ित ने अपनी गाड़ी रोक दी. नीली शर्ट पहने पीड़ित कमल नीचे उतरा और दूसरी गाड़ी के ड्राइवर की ओर बढ़ा.

इस बीच, काली टी-शर्ट में एक अन्य शख्स कमल की कार की ओर इशारा करता है. वो आदमी कमल को धक्का देता है, उसकी गर्दन पकड़ता है और दोनों एक-दूसरे पर मुक्के बरसाते हैं. नीली कार का ड्राइवर नीचे उतरता है और पीड़ित पर कुछ मुक्के और लातें मारता है. दोनों आरोपियों ने उसे जमीन पर पटक दिया और फिर बुरी तरह पीटा.

वहीं एक महिला, एक बच्चे को पकड़े हुए, उन्हें रोकने की कोशिश करती है, लेकिन आरोपी कमल को जमीन पर पटक देते हैं और उसकी शर्ट फाड़ देते हैं. पीड़ित के चेहरे पर चोटें आईं और उसने दावा किया कि उसे किसी लोहे की वस्तु से मारा गया, जिसके कारण उसके कान से लगातार खून बह रहा था.

कुछ लोग हमला करने वालों को रोकने के लिए आगे आए. पीड़ित फिर जमीन पर से उठता है. उसकी बनियान खून के धब्बों से भरी हुई थी. कमल ने कहा कि निखिल रावत और नितिन नाम के शख्स ने उस पर हमला किया जो उसी सोसाइटी में रहता है.

पिछले महीने गाजियाबाद में पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत हो गई थी. नए साल की पूर्व संध्या पर यहां मोदीनगर कस्बे में पार्किंग विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी एसयूवी से टक्कर मार दी और करीब 100 मीटर तक घसीटा, जिससे 30 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई. घटना 31 दिसंबर की है, जब जन सेवा केंद्र चलाने वाले अनुपम श्रीवास्तव अपने दोस्त अरुण के साथ मोदीनगर के हरमुख पुरी बाजार में खाने का सामान खरीदने गए थे.

उन्होंने कार एक जगह पार्क की और श्रीवास्तव बाहर आये, जबकि अरुण उसी में बैठे थे. पुलिस ने बताया कि उनकी कार के सामने एक एसयूवी खड़ी थी. उन्होंने कहा कि एसयूवी चौधरी चला रहा था, जो कथित तौर पर शराब के नशे में था.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article