दिल्ली के वजीरपुर इलाके में दो लोगों की चाकू गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतकों का नाम विशाल और विपुल है और दोनों की उम्र 17 से 19 साल के बीच है. कुछ दिन पहले ही अनुज और सूरद से दोनों का किसी बात को लेकर स्विमिंग पूल पर झगड़ा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया पर शुक्रवार रात को दो युवकों की बहुत बेरहमी से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. इस घटना की सूचना मिलते ही तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. इसके बाद क्राइम सीन पर फॉरेंसिक टीम और स्पेशल स्टाफ नॉर्थ वेस्ट को भी बुलाया गाय. पुलिस का कहना है कि इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मृतकों का नाम विशाल और विपुल है और दोनों की उम्र 17 से 19 साल के बीच है. कुछ दिन पहले ही अनुज और सूरद से दोनों का किसी बात को लेकर स्विमिंग पूल पर झगड़ा हुआ था. इसके बाद विपुल और विशाल, अनुज और सूरज को मारने के लिए आए थे लेकिन वो दोनों इन पर भारी पड़ गए और उन्होंने इन दोनों को मार दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी लोग आसपास की झुग्गियों के रहने वाले हैं. 

फिलहाल अशोक विहार थाना इलाके में हुई इस डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की धर पकड़ के लिए कई टीमें बना दी गई है. वहीं दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन अस्पताल भिजवा दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात
Topics mentioned in this article