बिहार: मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, दो लोगों के आंखों की रोशनी गई

Toxic Liquor Deaths in Bihar : अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पोखरिया पीर मोहल्ले के उमेश शाह और पप्पू राम की मौत हो गई है. जबकि दो अन्य लोग धर्मेंद्र और राजू के आंखों की रोशनी चले जाने की भी सूचना मिली थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Toxic Liquor Deaths Case In Bihar: पुलिस के अनुसार, शराब आपूर्तिकर्ता फरार है, लेकिन उसकी पत्नी और बेटी को हिरासत में लिया गया है.
मुजफ्फरपुर, बिहार:

Toxic Liquor Deaths in Bihar : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में संदिग्ध जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों के आंखों की रोशनी चली गई.पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश दीक्षित ने रविवार को बताया कि घटना काजी मोहम्मदपुर थाना के क्षेत्र में आने वाले पोखरिया पीर मोहल्ले की है और शराब आपूर्तिकर्ता फरार है, लेकिन उसकी पत्नी और बेटी को हिरासत में लिया गया है.

पोखरिया पीर मोहल्ले के उमेश शाह और पप्पू राम की मौत

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पोखरिया पीर मोहल्ले के उमेश शाह और पप्पू राम की मौत हो गई है. उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे तीन दिन पहले शराब पीकर घर लौटे थे और इसके बाद बीमार हो गए.

Advertisement

धर्मेंद्र और राजू के आंखों की रोशनी गई

एएसपी दीक्षित ने बताया कि दो अन्य लोग धर्मेंद्र और राजू के आंखों की रोशनी चले जाने की भी सूचना मिली थी. धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शिवचंद्र पासवान से शराब खरीदी थी. पुलिस ने बताया कि शिवचंद्र अभी फरार है और उसकी पत्नी और बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बिहार सरकार ने 2016 में शराब की बिक्री पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया

आपको बता दें कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार द्वारा 2016 में बिहार में शराब की बिक्री पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि, इस तरह की खबर बिहार सरकार के दावों के पोल खोल रही है.

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान