बरेली अंजुमन के रास्ते को लेकर बवाल, दो समुदाय हुए आमने सामने

बरेली में अंजुमन जुलूस को लेकर पूरी रात थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा इलाके में गतिरोध होता रहा. दोनों पक्ष आमने-सामने रहे और सुबह 6 बजे पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर अंजुमन के रास्ते पर निकनले वाले जुलूस को लेकर दो समुदाय के लोग आए आमने सामने. एक समुदाय के लोगों ने रोका जुलूस का रास्ता. अंजुमनों के साथ सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम पक्ष के लोगों का रास्ता रोका गया.

हिंदू पक्ष के मुताबिक उनकी कांवड़ यात्रा पर मुस्लिम पक्ष के लोगों ने रोक लगाई थी और इसलिए अब वो किसी को भी अंजुमनों को निकालने नहीं देंगे. इस वजह से दोनों समुदायों के बीच जमकर नारेबाजी हुई और प्रशासन हिंदू पक्ष के लोगों को समझाने में जुट गया है. बरली के थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा की यह घटना है. 

बरेली में अंजुमन जुलूस को लेकर पूरी रात थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा इलाके में गतिरोध होता रहा. दोनों पक्ष आमने-सामने रहे और सुबह 6 बजे पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाया. इसके बाद दोनों पक्ष सहमति बनाकर घर वापस पहुंचे. हिंदू पक्ष और मुस्लिम पक्ष के लोगों ने आपसी सहमति से गतिरोध पर विराम लगाया. पूरी रात एसपी सिटी राहुल भाटी क्षेत्राधिकारी, एडीएम , एसपी देहात कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रही. अब माहौल शांत है पर एहतिहात के तौर पर पुलिस मुस्तद है.

Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत
Topics mentioned in this article