बिहार के दो भाजपा सांसदों ने लोकसभा में शपथ लेते समय खींचा सभी का ध्यान...हर कोई देखता रह गया

चिराग पासवान शपथ लेने के लिए सफेद कुर्ता और नीली जींस पहनकर पहुंचे थे. साथ ही उनके माथे पर तिलक था.उनकी स्टाइल युवा नेता की तरह था. बिहार के दो भाजपा सांसदों ने तो सभी को अपनी ओर देखने पर मजबूर कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोपालजी ठाकुर कमल बने हुए पाग पहने नजर आए.

आज से 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हुआ. आज की कार्यवाही की शुरूआत सांसदों को शपथ दिलाने से हुई. सभी सांसद पूरी तैयारी के साथ संसद पहुंचे थे. सभी के लिए यह बेहद खास मौका था. हालांकि, बिहार के दो भाजपा सांसदों ने शपथ लेते समय लोकसभा में मौजूद खींचा सदस्यों का ध्यान अपनी ओर खींचा. हर कोई एक पल को उन्हें देखता रह गया.

बिहार के दरभंगा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर ऐसा पाग पहने हुए थे, जिसमें चारों ओर कमल बना हुआ था. पीले और भगवा रंग का पाग यह बेहद खूबसूरत लग रहा था. गोपालजी ठाकुर ने पीले रंग का कुर्ता, उसी कलर से मिलती-जुलती सदरी, पीले-नीले रंग के शेड वाला पटका और उजले रंग का पजामा पहना था. इससे वह काफी आकर्षक लग रहे थे.

Advertisement

वहीं बिहार के मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के सांसद अशोक कुमार यादव भी स्पेशल पाग और पटका पहने नजर आए. पाग और पटके पर रंग-बिरंगे फूल बने नजर आए. सफेद रंग पर फूलों की पेंटिंग बड़ी ही सुंदर दिख रही थी. इसके अलावा उनका चश्मा और सदरी भी मैच कर रहा था. झकाझक सफेद कुर्ता-पैजामा पर पाग, सदरी और पटका चार चांद लगा रहे थे.

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान का एक अलग ही अंदाज नजर आया. चिराग पासवान सदन के सदस्‍य की शपथ लेने के लिए सफेद कुर्ता और नीली जींस पहनकर पहुंचे थे. साथ ही उनके माथे पर तिलक था. इस अलग अंदाज से चिराग पासवान ने कई लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया. इससे पहले वह राष्‍ट्रपति भवन में मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने अनोखे अंदाज में पहुंचे थे. तब भी चिराग पासवान ने माथे पर तिलक लगाया हुआ था.        

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India
Topics mentioned in this article