"तुनिषा मेरी बच्ची जैसी थी, बेटे पर लगे आरोप गलत...": शीजान खान की मां

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी सीरियल 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय कर रहीं 21 वर्षीय शर्मा 25 दिसंबर को वसई के पास शो के सेट पर वॉशरूम में फांसी के फंदे से लटकी मिली थीं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Tunisha Sharma Case: शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया.

मुंबई:

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान की मां का बयान आया है. शीजान की मां और बहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपों पर सफाई दी है. शीजान खान की मां ने कहा कि तुनिषा मेरी बच्ची जैसी थी. हम कभी किसी पर दबाव नहीं डाल सकते. मुझे तुनिषा अम्मा कहती थी...शीजान पर लगे आरोप गलत है. वहीं  शीजान की बहन ने कहा है कि तुनिषा से बहन जैसा रिश्ता था. दरगाह पर ले जाने की बात गलत है. हमने तुनीषा को बहुत खुशी दी थी.

शीजान खान के परिवार की ओर से कहा गया कि तुनिषा से हमारा रिश्ता बहुत अच्छा था. जो भी हम धर्म मानते हैं, वो हमारा पर्सनल है. हम किसी पर दबाव नहीं डालते, दरगाह और हिजाब की बात गलत है. जो हिजाब वाला फोटो वायरल हो रहा है, वो फोटो तो शो का है.

शीज़ान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था, उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी. उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब  मनाने वाली थी. तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है.  तुनिषा की मां और संजीव कौशल ही तुनिषा को पूरा कंट्रोल करते थे. संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा को पैनिक अटैक आता था. संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे.

Advertisement

अभिनेत्री को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में खान (27) को पालघर जिले की वालिव पुलिस ने 26 दिसंबर को गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  कोरबा में प्रेमिका की पेचकश से 51 बार गोदकर हत्या का आरोपी शहबान खान गिरफ्तार

टीवी सीरियल 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय कर रहीं 21 वर्षीय शर्मा 25 दिसंबर को वसई के पास शो के सेट पर वॉशरूम में फांसी के फंदे से लटकी मिली थीं.

Advertisement

शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका ‘इस्तेमाल' किया. उन्होंने यह भी दावा किया है कि टेलीविजन धारावाहिक जिसका वे दोनों हिस्सा थे, उसके सेट पर खान ने उनकी बेटी को थप्पड़ मारा था और वह शर्मा को उर्दू पढ़ा रहा था तथा चाहता था कि वह हिजाब पहने.

Advertisement
Topics mentioned in this article