"धोखेबाज, शैतान, तानाशाह": तेलंगाना के सीएम KCR ने BJP पर साधा निशाना

जैसे हालात हैं उससे तो ये साफ है कि देश में फिलहाल 'अघोषित अपातकाल' चल रहा है. केसीआर ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये आरोप लगाया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तेलंगाना के सीएम ने पीएम मोदी का पुराना वीडियो दिखाया
नई दिल्ली:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने रविवार को कहा कि जैसे हालात हैं उससे तो ये साफ है कि देश में फिलहाल 'अघोषित अपातकाल' चल रहा है. केसीआर ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो क्लिप भी चलाया. इस क्लिप में पीएम मोदी डॉलर के मुकाबले रुपये के लगातार गिरने की बात कर रहे हैं.

तेलंगाना के सीएम KCR का बड़ा फैसला, गुरुकुल स्कूलों में इंटरमीडिएट शिक्षा शुरू करने के दिये आदेश

केसीआर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर आरोप लगाया कि आज उन नेताओं पर रेड नहीं पड़ता जो दूसरी किसी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाए. जैसे हालात हैं ऐसे में नरेंद्र मोदी सरकार की जगह देश को अब कोई नई सरकार चाहिए. मैं तो इंदिरा गांधी का धन्यवाद करता हूं, जिनमें इतनी तो हिम्मत थी कि वो देश में कहकर आपातकाल लगा रही थी. 

"ऐसा है तो ये जय शाह कौन..." : पीएम मोदी के आरोप पर KCR की पार्टी ने किया 'पलटवार'

केसीआर ने सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी का भी जिक्र किया जिसमें नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान को लेकर कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई थी. केसीआर ने कहा कि जस्टिस सूर्याकांत और पारदीवाला को सलाम करता हूं. भारत को बचाए रखने के लिए आप ऐसे ही काम करते रहें. देश की न्याय व्यवस्था ही देश को इन धोखेबाज, शैतान और तानाशाह से बचा सकती है. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अभी मैंने आपके सामने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो चलाया था जिसमें वो उस समय की यूपीए सरकार से रुपये की गिरती वैल्यू पर सवाल कर रहे हैं, लेकिन आज जब रुपये की वैल्यू प्रति डॉलर के मुकाबल 80 रुपये हो गई है तो वो एक शब्द बोलने को तैयार नहीं हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024
Topics mentioned in this article